पूर्व मंत्री ने Whatsapp ग्रुप में शेयर किया पोर्न वीडियो, केस दर्ज

Picture Courtesy From Social Media

By : News RedBull | Published On: Jun 24, 2020 |
109


पूर्व मंत्री ने Whatsapp ग्रुप में शेयर किया पोर्न वीडियो, केस दर्ज

Online desk राजस्थान : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता कालू लाल गुर्जर के मोबाइल से बीजेपी समेत कई दूसरे ग्रुप्स में अश्लील वीडियो भेजने से राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है। कालू लाल गुर्जर के फोन नंबर 89493 29762 से विभिन्न ग्रुपों में अश्लील वीडियो भेजे गए। इस संबंध में मांडल पुलिस थाने में गुर्जर के खिलाफ मंगलवार को केस दर्ज किया गया है.

The Netizen News/ द नेटिजन न्यूज़

वीडियो स्क्रीनशॉट इतने अश्लील हैं कि हम इन्हें ब्लर करके भी शेयर नहीं कर सकते। फोन से इस तरह के वीडियो सामने आने के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री मुख्य सचेतक रहे 67 वर्षीय कालू लाल गुर्जर का कहना है कि उनके राजनीतिक वि​रोधियों ने इस तरह की हरकत को अंजाम दिया है ताकि आगामी विधानसभा चुनावों (जो कि साढ़े तीन साल बाद हैं) में उनका टिकट काटा जा सके।

Whatsapp News in Hindi: Latest News on Whatsapp,Whatsapp Updates ...

दरअसल, राजस्थान में बीजेपी के पूर्व मंत्री और पूर्व मुख्य सचेतक कालू लाल गुर्जर के मोबाइल से बीजेपी समेत अन्य ग्रुप में अश्लील वीडियो वाट्सऐप से भेजने के कारण राजनीतिक गलियारों में तहलका मचा हुआ है।

छवि ख़राब करने का आरोप :पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर ने कहा है कि उनसे मिलने कई लोग आते हैं उनमें से किसी ने उनके मोबाइल का दुरुपयोग कर उनकी राजनीतिक छवि खराब करने के लिए यह षड्यंत्र किया है।

कालू लाल गुर्जर ने कहा कि ‘पिछले विधानसभा चुनाव में जिन लोगों ने उन्हें हराने में काम किया था वही लोग इस षड्यंत्र में शामिल हो सकते हैं, क्योंकि उन्हें डर है कि आगामी विधानसभा चुनाव में मेरी साफ छवि के कारण कई मुझे टिकट न मिल जाए’।

बीजेपी किसान मोर्चे के पूर्व जिला उपाध्यक्ष कमलेश सिंह गुढ़ा ने माण्डल पुलिस थाने पर पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज करवा कर गुर्जर की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं।

पोर्न वेबसाइट पर डाला लड़की का ...

DEMO PICTURE

गुढ़ा ने बताया कि ‘ कालू लाल गुर्जर ने बीजेपी के ‘हम सब साथ साथ’ वाट़सएप ग्रुप में अपने फोन से महिलाओं की अश्लील क्लिपिंग भेजी हैं। मैंने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है’।

बीजेपी के टिकट पर इस बार भीलवाड़ा जिले के मांडल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने पर गुर्जर 25.01 प्रतिशत वोटों के साथ तीसरे स्थान पर रहे थे। गुर्जर भैरोंसिंह शेखावत की सरकार में खनन मंत्री रह चुके हैं।

वहीं वसुन्धरा राजे की सरकार में मुख्य सचेतक और पंचायतराज मंत्री का दायित्व निभा चुके हैं।कालूलाल गुर्जर अपने कार्यकाल में सरकारी कामकाज में अनूठे अंदाज के लिए प्रदेशभर में जनता के बीच खासे लोकप्रिय हैं।

Related News

Like Us

HEADLINES

बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, मशहूर कोरियोग्राफर का निधन | BREAKING कानपुर: बदमाशों से मुठभेड़ में सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद | कराची स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, हुयी मौतें, नहीं पहुंच पाए ट्रेडिंग हॉल तक | मायावती की दो टूक: कांग्रेस के लोग करते हैं बेहूदी बातें, इस मुद्दे पर हम है BJP के साथ! | कोरोना से लेकर लद्दाख, पढ़ें PM मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें ! |