सुशांत की मौत के बाद इन्दर कुमार की पत्नी का खुलासा कैसे उनके पति को शाहरुख और करन जौहर ने

Picture Courtesy From Social Media

By : News RedBull | Published On: Jun 24, 2020 |
517


सुशांत की मौत के बाद इन्दर कुमार की पत्नी का खुलासा कैसे उनके पति को शाहरुख और करन जौहर ने

Online Desk मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फिल्‍म इंडस्‍ट्री में जारी परिवारवाद को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। बी-टाउन के गलियारों में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। कई बड़े सितारों पर इसे लेकर केस दर्ज कराया गया है।

Inder Kumar's wife slams Shah Rukh Khan and Karan Johar of ...

अब दिवंगत एक्‍टर और डायरेक्‍टर इंदर कुमार की पत्‍नी पल्‍लवी कुमार ने भाई-भतीजावाद को लेकर एक पोस्‍ट शेयर की है।

इस पोस्‍ट के माध्‍यम से उन्‍होंने बताया है कि उनके पति भी इसके शिकार हो चुके हैं। पल्‍लवी ने इसके साथ ही अपनी पोस्‍ट में करण जौहर और शाहरुख खान पर इंदर कुमार को झूठी उम्मीद देने के आरोप भी लगाए हैं। अपनी पोस्ट में पल्लवी कुमार ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ सरकार को कड़े कदम उठाने की आवश्यकता है। पल्‍लवी ने आगे लिखा क्या कोई विश्वास कर सकता है कि इन दो प्रोडक्शन हाउस में कोई काम नहीं था।

करण जौहर ने यह कई बार कहा है कि वह स्टार्स के साथ काम करते हैं। खैर मेरे पति स्टार थे, लोग आज भी उनके काम को जानते हैं।

इंदर कुमार ने सलमान खान के साथ फिल्म वांटेड में काम किया था। इंदर सलमान खान के बहुत खास दोस्त थे और उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया था जैसे - 'मासूम' 'गजगामिनी', 'घूंघट', 'मां तुझे सलाम', 'कहीं प्यार न हो जाए', 'ये दूरियां', 'तुमको न भूल पाएंगे' हैं। इंदर कुमार का 2017 में हार्ट अटैक से निधन हो गया था।

इससे पहले 34 साल के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या क्यों की? क्या वे डिप्रेशन में थे या उन्हें कुछ लोगों ने ऐसा करने पर मजबूर किया? इस गुत्थी को सुलझाने में मुंबई पुलिस ने जांच तेज कर दी है। सुशांत के परिवार और शुभचिंतकों का मानना है कि वे आत्महत्या करने वालों में से नहीं थे, उन्हें उकसा कर ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया। अब उन्हें न्याय दिलाने के लिए ऑनलाइन पिटीशन चल रही है और मुकदमा भी किया गया है।

sushant singh rajput today news Archives - Suggest the best

कांग्रेस नेता संजय निरुपम पहले व्यक्ति थे जिन्होंने सुशांत से फिल्में छीने जाने की बात उठाई। इसके बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख, मंत्री जितेंद्र आव्हाड, भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने भी मामले को उठाया। इन सबके बीच दैनिक भास्कर टीम ने कड़ियों को जोड़ने की कोशिश में घटनाक्रम, बयानों, इंडस्ट्री के जानकारों और सुशांत को करीब से जानने वालों से बात करके दो रिपोर्ट बनाई हैं।  

Sushant Singh Rajput Death News: Bollywood Actor Sushant Singh ...

Related News

Like Us

HEADLINES

बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, मशहूर कोरियोग्राफर का निधन | BREAKING कानपुर: बदमाशों से मुठभेड़ में सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद | कराची स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, हुयी मौतें, नहीं पहुंच पाए ट्रेडिंग हॉल तक | मायावती की दो टूक: कांग्रेस के लोग करते हैं बेहूदी बातें, इस मुद्दे पर हम है BJP के साथ! | कोरोना से लेकर लद्दाख, पढ़ें PM मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें ! |