सुशांत सिंह राजपूत के बाद एक और चौंका देने वाली खबर...

Picture- Courtesy from social media

By : News RedBull | Published On: Jun 18, 2020 |
1596


सुशांत सिंह राजपूत के बाद एक और चौंका देने वाली खबर...

Online DESK: सुशांत सिंह राजपूत Suicide Case  के बाद बड़ी खबर आ रही है अगरतला से जहां भारतीय क्रिकेटर अयांती रेंग ने आत्‍महत्‍या कर ली है. त्रिपुरा की अंडर 19 महिला टीम की खिलाड़ी अयांती मंगलवार की रात अपने कमरे की छत लटकी हुई मिली. उनके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.अयांती चार भाई बहनों में सबसे छोटी है.

Tripura U-19 woman cricketer Ayanti Reang found dead commits ...

वह पिछले एक साल से त्रिपुरा की अंडर 19 टीम का हिस्‍सा थी. यही नहीं अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर उन्‍होंने राज्‍य की तरफ से अंडर 23 एज ग्रुप में टी20 टूर्नामेंट भी खेला. वह राज्‍य की राजधानी अगरतला से करीब 90 किलोमीटर दूर रींग क्षेत्र से ताल्‍लुक रखती हैं .

100 Best ayanti reng suicide Images, Videos - 2020 ...

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) की खबर अपने साथ कई बड़े सवाल लेकर आई. सुशांत ने मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनके इस कदम के पीछे कारण क्या है इसे लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त विवाद छिड़ गया है.

कोई सुशांत के आउटसाइडर होने पर नेपोटिज्म को ब्लेम कर रहा है तो कोई उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई तरह के कयास लगा रहा है. वहीं इन सबके बीच मुंबई पुलिस (Mumbai Police) इस केस में छानबीन में जुटी हुई है. हाल ही में सामने आया है कि इस केस में पुलिस के हाथ एक बड़ी जानकारी लग गई है.

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की ...

सुशांत के आत्महत्या केस में पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला लेकिन खबर आ रही हैं कि सुशांत के घर से पुलिस को एक अहम सबूत हाथ लगा है. टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट की मानें तो पुलिस को सुशांत के घर से उनकी 5 पर्सनल डायरीज मिली हैं. इस डायरी में लिखी गई बातों की जांच के बाद उनकी आत्महत्या के पीछे की वजह जानने की कोशिश की जाएगी. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि डायरी में वो किताबों में पढ़े गए महत्वपूर्ण कोट लिखा करते थे. सुशांत की डायरी के हिसाब से कई करीबियों से भी पूछताछ हो सकती है.

बता दें कि सुशांत सिंह केस में पहले ही उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ हो चुकी है. 

Related News

Like Us

HEADLINES

बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, मशहूर कोरियोग्राफर का निधन | BREAKING कानपुर: बदमाशों से मुठभेड़ में सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद | कराची स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, हुयी मौतें, नहीं पहुंच पाए ट्रेडिंग हॉल तक | मायावती की दो टूक: कांग्रेस के लोग करते हैं बेहूदी बातें, इस मुद्दे पर हम है BJP के साथ! | कोरोना से लेकर लद्दाख, पढ़ें PM मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें ! |