भांजे ने की थी मामी और दो बहनों की हत्या, मरणासन्न अवस्था में किया था दुष्कर्म, पढ़िए खबर

Picture Courtesy From Social Media

By : News RedBull | Published On: Jun 18, 2020 |
144


भांजे ने की थी मामी और दो बहनों की हत्या, मरणासन्न अवस्था में किया था दुष्कर्म, पढ़िए खबर

Online Desk बाराबंकी। 15 जून को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में महिला और उसकी दो वर्षीय मासूम बेटी की सनसनीखेज हत्या का पुलिस ने 36 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है।

Mumbai: 14-year-old raped, body found in bag; accused arrested ...

हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक महिला के भांजे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि लॉकडाउन में आर्थिक स्थिति से परेशान भांजे ने अपनी सगी मामी से पैसा मांगा और न देने पर मामी और उसकी दोनों मासूम बच्चियों की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी।

मामला थाना सुबेहा के एक गांव का है। एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि महिला अपनी दो बेटियों के साथ रहती थी। उनका पति कुवैत में नौकरी करता है।

 

आरोपी ने छत पर सोई मामी को ईंट से कुचलकर घायल कर दिया फिर उसी हालत में उनके साथ दुराचार किया। आरोपी ने पुलिस को बताया, फिर पास में लेटी डेढ़ साल की छोटी बेटी के जागने के बाद उस पर भी ईंट से प्रहार कर मार कर दिया। तभी पास में लेटी बड़ी बेटी भी जग गई और वह पहचान गई तो उस पर कई बार ईंट से प्रहार किया। मृतिका की बड़ी बेटी की भी आज इलाज के दौरान लखनऊ में मृत्यु हो गई।

Second Degree Murder Overview - FindLaw

पुलिस ने 36 घंटे में इस केस को सॉल्व कर दिया। पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि इस हत्याकांड का खुलासा एक बड़ा चैलेंज था। लेकिन तफ्तीश के दौरान पता चला कि आरोपी भांजा मृतिका के घर से दोपहर में निकलते हुए देखा गया था, जिसके आधार पर उससे पूछताछ की गई तो जरा-सी सख्ती में उसने पूरा राज खोल दिया है। आरोपी भांजे को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related News

Like Us

HEADLINES

बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, मशहूर कोरियोग्राफर का निधन | BREAKING कानपुर: बदमाशों से मुठभेड़ में सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद | कराची स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, हुयी मौतें, नहीं पहुंच पाए ट्रेडिंग हॉल तक | मायावती की दो टूक: कांग्रेस के लोग करते हैं बेहूदी बातें, इस मुद्दे पर हम है BJP के साथ! | कोरोना से लेकर लद्दाख, पढ़ें PM मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें ! |