जानिए क्यों उसने वहीं रोक दी शादी, फेरे लेते समय दुल्हन की नजर दूल्हे के...पढ़िए खबर

Picture Courtesy From Social Media

By : News RedBull | Published On: Jun 16, 2020 |
95


जानिए क्यों उसने वहीं रोक दी शादी, फेरे लेते समय दुल्हन की नजर दूल्हे के...पढ़िए खबर

Online Desk//Uttar Pradesh//मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में शादी के दौरान ऐन वक्त पर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद दूल्हे को वापस लौटना पड़ा। मिर्जापुर जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के पीयूरी गांव में रविवार की रात आई बारात में द्वार पूजा के बाद फेरे लेते समय दूल्हा पैर से दिव्यांग निकला तो लड़की पक्ष ने शादी से इनकार कर दिया। काफी मान मनौव्वल के बाद भी लड़की पक्ष नहीं माना। दोनों पक्ष ने दिए गए सामान को वापस ले लिया।

फेरे लेते समय दुल्हन ने किया इनकार

DEMO PICTURE

लालगंज थाना क्षेत्र के पीयूरी निवासी के लड़की की शादी थी। बारात मड़िहान थाना क्षेत्र के दाढ़ीराम गांव से आई थी। शाम को बारातियों का स्वागत किया गया जिसके बाद द्वार पूजा हुआ। द्वार पूजा होने के बाद विवाह का कार्यक्रम शुरू हुआ। सबकुछ ठीक चल रहा था।

विवाह संपन्न होने के बाद फेरे लेते समय दूल्हे को एक पैर से दिव्यांग बताकर लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया। शादी की सारी रस्म हो गई थी, बस सिंदूर डालना बाकी था। लड़की ने बताया कि दिव्यांग से शादी नही करूंगी। इस पर लड़की की मां ने भी लड़की की रजामंदी से शादी करने से इनकार कर दिया।

अग्नि के 8 फेरे लिए ये दूल्हा-दुल्हन ...

DEMO PICTURE

देर रात दो बजे सभी बाराती वापस लौट गई। लड़का और लड़के का परिवार रुका था। लड़की पक्ष को समझाकर शादी करने का बहुत प्रयास किया गया पर बात नहीं बनी। लड़का पक्ष वापस जाते समय दुल्हन के श्रृंगार के लिए लाया हुआ कपड़ा व सात नग गहना वापस मांगने लगे तो लड़की पक्ष ने समान देने से इनकार कर दिया ।

बारात वापस लौटी, लड़का पक्ष रुका रहा

जिस पर लड़के पक्ष से पिता ने डायल 112 पर फोन कर समान वापस दिलाने की गुहार लगाई। लड़का पक्ष बिना दुल्हन के ही बैरंग वापस चला गया।

Related News

Like Us

HEADLINES

बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, मशहूर कोरियोग्राफर का निधन | BREAKING कानपुर: बदमाशों से मुठभेड़ में सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद | कराची स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, हुयी मौतें, नहीं पहुंच पाए ट्रेडिंग हॉल तक | मायावती की दो टूक: कांग्रेस के लोग करते हैं बेहूदी बातें, इस मुद्दे पर हम है BJP के साथ! | कोरोना से लेकर लद्दाख, पढ़ें PM मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें ! |