सुशांत की मौत के बाद से सदमे में चल रहीं भाभी ने भी तोड़ा दम: जानिए कब, कहाँ और कैसे

Picture Courtesy From Social Media

By : News RedBull | Published On: Jun 16, 2020 |
2028


सुशांत की मौत के बाद से सदमे में चल रहीं भाभी ने भी तोड़ा दम: जानिए कब, कहाँ और कैसे

Online Desk // मुंबई//पूर्णिया. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के पूर्णिया से आ रही है जहां अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भाभी का निधन हो गया है.

दो दिन पहले मुंबई में आत्महत्या करने वाले इस अभिनेता की चचेरी भाभी सुधा देवी पहले से बीमार चल रही थी लेकिन सुशांत के निधन के बाद वो गहरे सदमे में चली गई थी और उनकी मौत हो गई. 

सोमवार को इस अभिनेता का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले में किया गया जिसमें उनके पिता केके सिंह, भाई नीरज कुमार बबलू समेत परिवार के गिने चुने लोग ही जा सके थे.

Sushant Singh Rajput Death News : Bhabhi could not bear news of ...

नाम न प्रकाशित करने की शर्त पर परिवार के करीबी ने बताया कि भाभी शुशांत को अपने बच्चे जैसा मानती थीं, सुशांत सिंह राजपूत  की आत्महत्या की खबर सुनने के बाद से ही के बाद से उनकी तबीयत और बिगड़ती चली गयी। 

सुशांत की मौत की खबर मिलते ही रविवार से उन्होंने खाना-पीना त्याग दिया था। वह सुशांत सिंह के चचेरे भाई अमरेंद सिंह की पत्नी थीं। परिजनों ने बताया कि बीते कुछ समय से वह बीमार थीं। रविवार को जैसे ही सुशांत राजपूत की मौत की खबर आई, उसके बाद से वह बार-बार बेहोश हो जाती थीं। सोमवार शाम करीब पांच बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

सुशांत ने रविवार को मुंबई स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी. इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था.

Sushant Singh Rajput

पैतृक गांव में हुई मौत

सुशांत के निधन के बाद से सदमें में चली गईं उनकी भाभी सुधा ने सोमवार की देर रात थी पूर्णिया के मलडीहा गांव जो कि सुशांत का पैतृक गांव भी है स्थित ससुराल में दम तोड़ दिया. इसकी पुष्टि उनके परिवार के लोगों ने भी की है. मालूम हो कि सुशांत की आत्महत्या के बाद से उनका पूरा परिवार गहरे सदमे में हैं.

sushant singh rajput death autopsy and post mortem report reveal ...


 

अपने घर के चिराग की मौत से पूरा परिवार रो रहा है. सुशांत की चाची रोते हुए कहती हैं, अब कौन चारों धाम की यात्रा पर ले जाएगा. सुशांत के घरवालों के मुताबिक नवंबर में ही सुशांत की शादी होनी थी और उसमें शामिल होने के लिए ही सभी को मुंबई भी जाना था लेकिन होनी को पता नहीं क्या मंजूर था.

Hindi News - NewsBoss

सबको साथ लेकर मुंबई ले जाने वाला गुलशन अकेले ही हमें छोड़कर निकल गया. पूर्णिया के लाल मलडीहा निवासी सुशांत सिंह राजपूत की मौत से गांव में गहरा शोक व्याप्त है. रविवार को जैसे ही सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने की सूचना उनके पैतृक गांव में पहुंची उसके बाद से गांव में चूल्हा तक नहीं जला है. सुशांत के चचेरे भाई संतोष सिंह ने बताया कि गांव के सभी लोग उनके मौत की सूचना से गमगीन हैं.

Related News

Like Us

HEADLINES

बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, मशहूर कोरियोग्राफर का निधन | BREAKING कानपुर: बदमाशों से मुठभेड़ में सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद | कराची स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, हुयी मौतें, नहीं पहुंच पाए ट्रेडिंग हॉल तक | मायावती की दो टूक: कांग्रेस के लोग करते हैं बेहूदी बातें, इस मुद्दे पर हम है BJP के साथ! | कोरोना से लेकर लद्दाख, पढ़ें PM मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें ! |