भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की बहन पर इस युवक ने लगाए कई गंभीर आरोप, मांगा इंसाफ…

Picture Courtesy From Social Media

By : News RedBull | Published On: Jun 04, 2020 |
2510


भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की बहन पर इस युवक ने लगाए कई गंभीर आरोप, मांगा इंसाफ…

नईदिल्ली 5 जून 2020।  क्रिकेटर ऋषभ पंत की बहन के रेस्टोरेंट में काम कर चुके शेफ़ (chef) ने सैलरी नहीं दिए जाने की शिकायत की। शेफ का आरोप है कि सेलरी (salary) माँगे जाने पर ऋषभ पंत की मां ने धमकी दी। पुलिस (police) मामले की जांच कर रही है। आरोप लगाने वाले के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। युवक ने वेतन नहीं देने व धमकाने का आरोप लगाकर इसकी शिकायत अल्पसंख्यक आयोग देहरादून और एसएसपी हरिद्वार से की है।

मामले में मंगलवार को पुलिस ने युवक के बयान दर्ज किए। सीओ रुड़की का कहना है कि सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को जांच सौंपी गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित मोहल्ला सोत निवासी फैज आलम ने अल्पसंख्यक आयोग को 30 मार्च 2020 को भेजे शिकायती पत्र में कहा है कि उन्होंने रुड़की में दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर क्रिकेटर ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत के रेस्टोरेंट बैक टू बेस में दिसंबर में शेफ के पद पर 9500 रुपये प्रतिमाह में नियुक्त पाई थी।

दिल्ली के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत की ...

उन्हें दिसंबर का वेतन दिया गया, लेकिन जनवरी और फरवरी का वेतन नहीं मिला। पांच मार्च को रेस्टोरेंट की मालकिन एवं पंत की बहन ने बताया कि रेस्टोरेंट बंद हो रहा, इसलिए कल से नौकरी पर न आएं। आरोप है कि जनवरी और फरवरी का वेतन मांगने पर उन्होंने वेतन देने से इनकार कर दिया। आरोप है कि फोन पर क्रिकेटर की मां सरोज पंत ने धमकी दी कि उनका बेटा नेशनल स्तर का क्रिकेटर है। उसे सभी अधिकारी जानते हैं, यदि दोबारा पैसे मांगे तो पुलिस में दे दिया जाएगा।

इस लड़के को डेट कर रही हैं क्रिकेटर ...

फैज कहा है कि वह बेरोजगार है और पिता के नहीं होने से मां के अलावा दो बहनों का भार भी उसके जिम्मे है। ऐसे में वह आर्थिक और मानसिक रूप से परेशान है। इस संबंध में सीओ रुड़की चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि आयोग से संबंधित पत्र की जांच के आदेश एसएसपी कार्यालय से मिले हैं। सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को जांच करने के निर्देश दिए गए थे। मंगलवार को युवक के बयान दर्ज किए गए।

Related News

Like Us

HEADLINES

बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, मशहूर कोरियोग्राफर का निधन | BREAKING कानपुर: बदमाशों से मुठभेड़ में सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद | कराची स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, हुयी मौतें, नहीं पहुंच पाए ट्रेडिंग हॉल तक | मायावती की दो टूक: कांग्रेस के लोग करते हैं बेहूदी बातें, इस मुद्दे पर हम है BJP के साथ! | कोरोना से लेकर लद्दाख, पढ़ें PM मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें ! |