जानिए कहाँ के यूथ कांग्रेस नेता पर ब्लैकमेलिंग और नर्स से Rape का केस दर्ज|NewsRedbull

Picture courtesy From Social Media: प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर.

By : News RedBull | Published On: Jun 04, 2020 |
722


जानिए कहाँ के यूथ कांग्रेस नेता पर ब्लैकमेलिंग और नर्स से Rape का केस दर्ज|NewsRedbull

Online Desk //NewsRedbull//Punjab//मोगा : जिला यूथ कांग्रेस के निलंबित अध्यक्ष वरुण जोशी उर्फ पप्पू हिम्मतपुरा की सत्ता की ताकत आखिर किसी काम नहीं आई। एक सरकारी मुलाजिम महिला को ब्लेकमेलिग करने व उसके साथ दुष्कर्म के मामले में सब डिवीजनल मजिस्ट्रेट अमनदीप कौर की अदालत ने थाना निहालसिंह वाला पुलिस को केस दर्ज करने के निर्देश जारी किए हैं।

इससे पहले थाना निहालसिंह वाला पुलिस सत्ता के दबाव में मामले में एफआइआर दर्ज करने से ये कहकर टालमटोल कर रही थी कि मामला पुराना है। इसकी जांच में समय लगेगा। न्यायाधीश ने थाना प्रभारी को केस दर्ज कर जांच शुरू करने के निर्देश दिए हैं। यूथ कांग्रेस नेता की पत्नी इस समय निहालसिंह वाला के गांव हिम्मतपुरा की सरपंच है।

काम नहीं आई सत्ता की ताकत, यूथ कांग्रेस नेता पर एफआईआर के निर्देश

FILE PICTURE

निहालसिंह वाला क्षेत्र में काम करने वाली एक सरकारी विभाग की मुलाजिम Nurse ने थाना निहालसिंह वाला पुलिस को मई के पहले सप्ताह में दी शिकायत दी थी। उसने आरोप लगाया था कि यूथ कांग्रेस प्रधान वरुण जोशी उसे काफी समय से ब्लेकमेल कर रहा है। उधर उस मामले में जांच अधिकारी बनाए डीएसपी निहालसिंह वाला लखबिदर सिंह व ट्रैफिक इंस्पेक्टर भूपिदर कौर पीड़ित महिला मुलाजिम को उस होटल में लेकर गई थी, जिसमें ले जाकर कांग्रेस नेता पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा था।

Two hotel employees arrested for blackmailing woman - OrissaPOST

DEMO PICTURE

सूत्रों का कहना है कि होटल में दोनों की मौजूदगी के सभी सबूत CCTV पुलिस को मिल गए थे, इसके बावजूद पुलिस अधिकारी इस मामले में केस दर्ज करने के बजाय पीड़ित पर ही समझौते के लिए दबाव बनाने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस से निराश होकर आखिरकार पीड़ित ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया।

Youth Cong leader booked in rape case

DEMO PICTURE

पुलिस ने कांग्रेस नेता व पीड़ित की कॉल डिटेल निकलवाई थी, जिसमें कांग्रेस नेता ने 1500 बार कॉल करके पीड़ित को ब्लेकमेल कर उसके धमकाया था। अदालत में दी शिकायत में पीड़िता कहा था कि दिसंबर 2019 में कांग्रेस नेता ने उसके पास आकर बोलेमैंने तुम्हारे साथ बनाये शारीरक सम्बन्ध का होटल में वीडियो बना लिया है या पांच लाख रुपये दे, अन्यथा वह उसके फोटो/Video नेट पर डाल देगा।

A strange case of molestation and blackmailing came up - he started to act by taking him to the hotel on the pretext of job and then ...

DEMO PICTURE

पीड़ित मुलाजिम ने इज्जत की खातिर चार लाख रुपये देकर उससे सबूत डिलीट करने का आग्रह किया

 25 अप्रैल को फिर कांग्रेस नेता ने बोला कि उसने पूरे सबूत डिलीट नहीं किये हैं और तीन लाख रुपये की मांग और करने लगा। पैसों का प्रबंध न होने की बात पर वह उसे अपनी इनोवा गाड़ी में बैठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

Woman blackmail man after making illicit relations in hotel room

DEMO PICTURE

Related News

Like Us

HEADLINES

बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, मशहूर कोरियोग्राफर का निधन | BREAKING कानपुर: बदमाशों से मुठभेड़ में सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद | कराची स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, हुयी मौतें, नहीं पहुंच पाए ट्रेडिंग हॉल तक | मायावती की दो टूक: कांग्रेस के लोग करते हैं बेहूदी बातें, इस मुद्दे पर हम है BJP के साथ! | कोरोना से लेकर लद्दाख, पढ़ें PM मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें ! |