कानपुर में खूनी खेल: रंगेहाथ पकडे जाने पर प्रेमी संग किया भाई मो.जफर का कत्ल,रची झूठी कहानी|NewsRedbull

Picture Courtesy From Social Media

By : News RedBull | Published On: Jun 01, 2020 |
863


कानपुर में खूनी खेल: रंगेहाथ पकडे जाने पर प्रेमी संग किया भाई मो.जफर का कत्ल,रची झूठी कहानी|NewsRedbull

कानपुर. Online Desk//NewsRedbull उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवक की मौत का खुलासा कर दिया. युवक का शव खून से लथपथ घर के अंदर बाथरूम में पड़ा मिला था और परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी थी.

कलयुगी बहन ने प्रेमी संग मिलकर की अपने ही सगे भाई की हत्या

परिजनों ने युवक के आत्महत्या करने की बात कहकर मामले पर पर्दा डालने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने तफ्तीश की तब पता चला कि आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या  की वारदात है. जिसे मृतक की सगी बहन ने पिछले चचेरे भाई के साथ मिलकर अंजाम दिया था. पुलिस ने दोनों हत्यारोंपियों के साथ ही हत्या की घटना को छिपाने का प्रयास करने वाले लोगों पर मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

कानपुर: बहन ने प्रेमी संग मिलकर किया भाई का कत्ल, फिर रची झूठी कहानी

बता दें कि अनवरगंज थाना क्षेत्र के कुली बाजार में 25 मई को ईद की शाम घर के बाथरूम में 21 साल मोहम्मद जफर का शव पड़ा हुआ मिला था.

बर्फ का यह टुकड़ा बढ़ा देगा सेक्स का ...

DEMO picture :प्रतीकात्मक चित्र 

परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि मानसिक अवसाद के चलते उसने आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की बात पर विश्वास कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बाद में शक होने पर पुलिस ने अगले दिन मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक जांच कराई तो मामला संदिग्ध प्रतीत हुआ.

गर्लफ्रेंड को थी रोज सेक्स की आदत ...

DEMO Picture: प्रतीकात्मक चित्र 

बाथरूम में सुसाइड की बात कही थी बेंजामिन टेस्ट में वहां एक बूंद खून नहीं मिला, जबकि घर के अन्य जगहों पर खून को धोने की बात सामने आई. इसके बाद पुलिस ने तफ्तीश को आगे बढ़ाया और परिजनों से कड़ाई से पूछताछ की तो हत्या की वारदात खुल गई. दरअसल मृतक मोहम्मद जफर ने बहन को चचेरे भाई के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था.पकडे जाने पर बहन ने भाई को किसी को बताने को मना किया था,

5 Cara Membuat Istri Bahagia Saat Sedang Bercinta | Berita Terbaru ...

DEMO picture : प्रतीकात्मक चित्र 

भाई कुछ दिनों तक चुप रहा लेकिन फिर बहन को घर में दुबारा ऐसी हालत में पकडे जाने के बाद उसने घर में सबको बता देने की बात कही जिसपर बहन ने माफ़ी मांगते हुए बात ख़तम कर दी. लेकिन दो दिन बाद ही बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही भाई की हत्या की साज़िश रच डाली। जिसके बाद चचेरे भाई और बहन ने चाकू से उसकी गर्दन रेत दी.

Veterinary Doctor And Sister Illegal Relation Untold Story ...

प्रतीकात्मक चित्र 

Related News

Like Us

HEADLINES

बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, मशहूर कोरियोग्राफर का निधन | BREAKING कानपुर: बदमाशों से मुठभेड़ में सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद | कराची स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, हुयी मौतें, नहीं पहुंच पाए ट्रेडिंग हॉल तक | मायावती की दो टूक: कांग्रेस के लोग करते हैं बेहूदी बातें, इस मुद्दे पर हम है BJP के साथ! | कोरोना से लेकर लद्दाख, पढ़ें PM मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें ! |