Big News:एक्ट्रेस के परिवार के 22लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, मंत्री ससुर भी पॉजिटिव,पढ़िए खबर|NewsRedbull

Picture Courtesy From Social Media

By : News RedBull | Published On: Jun 01, 2020 |
2670


Big News:एक्ट्रेस के परिवार के 22लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, मंत्री ससुर भी पॉजिटिव,पढ़िए खबर|NewsRedbull

नई दिल्ली,। Online Desk कोरोना वायरस से जुड़ी एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी एक्ट्रेस और कोरियोग्राफर मोहिना कुमारी, उनके ससुर यानी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज सतपाल महाराज, उनकी पत्नी अमृता रावत और उनके स्टाफ मेंबर कोरोन वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं।

सतपाल महाराज ने हाल ही में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की थी। सतपाल के केरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद जिन भी लोगों ने उनके साथ मीटिंग की थी उन सबके टेस्ट किए जाएंगे।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्ट्रेस मोहिना कुमारी, उनके ससुर और 17 स्टाफ मेंबर निकले कोरोना पॉजिटिव

टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। ये रिश्ता क्या कहलाता है की स्टार मोहिना कुमारी के ससुर यानी उत्तराखंड मिनिस्टर सतपाल सिंह महाराज का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। जानकारी के मुताबिक ये बात तब सामने आई जब सतपाल सिंह महाराज की पत्नी और मोहिना कुमारी की सास अमृता रावत का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया।

कपल को क्वारंटाइन करने के बाद जब परिवार और स्टॉफ के लोगों का टेस्ट किया गया तो कई फैमिली मेंबर्स कोरोना पीड़ित निकले। यहां तक कि मोहिना कुमारी खुद कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। 


डांस कोरियोग्राफर और टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी और उनका पूरा परिवार फिलहाल अस्पताल में हैं। हाल ही में मोहिना ने एंटरटेनमेंट साइट से बातचीत की है जिसमें उन्होंने बताया कि परिवार के 22 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

mohena kumari corona positive: actress mohena kumari singh tests ...

कोरोना के नहीं दिखे थे लक्षण: मोहिना कुमारी
मोहिना कुमारी ने बताया कि कई लोग हमारे साथ घर में ही रहते हैं। क्योंकि हमारा घर ही नहीं बल्कि क्वाटर भी हैं। हम 7 फैमिली मेंबर्स हैं जिसमें सभी कोरोना पीड़ित पाए गए हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai actress Mohena Kumari Singh looks ...

बाकी लोग संस्था के है उन्हें भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वो भी इसकी चपेट में आ गए हैं लेकिन किसी में भी कोरोना वायरस के कोई लक्षण नजर नहीं आए हैं। हम में से किसी को भी बड़े लक्षण नहीं दिखे। इसी वजह से ये देखते ही देखते इतने सारे लोगों में फैल गया। 

Mohena singh Hindi TV celeb Hot Pics gallery – Indian Celeb Blog

Related News

Like Us

HEADLINES

बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, मशहूर कोरियोग्राफर का निधन | BREAKING कानपुर: बदमाशों से मुठभेड़ में सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद | कराची स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, हुयी मौतें, नहीं पहुंच पाए ट्रेडिंग हॉल तक | मायावती की दो टूक: कांग्रेस के लोग करते हैं बेहूदी बातें, इस मुद्दे पर हम है BJP के साथ! | कोरोना से लेकर लद्दाख, पढ़ें PM मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें ! |