मुंबई से लौटते ही 3 बेटियों को पिता सरफराज ने फेंका घाघरा नदी में और खुल गया नाटक,पढ़िए खबर|UP

Picture Courtesy From Social Media

By : News RedBull | Published On: Jun 01, 2020 |
3329


मुंबई से लौटते ही 3 बेटियों को पिता सरफराज ने फेंका घाघरा नदी में और खुल गया नाटक,पढ़िए खबर|UP

Online Desk NewsRedbull// Uttar Pradesh संतकबीर नगर। उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां पिता ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी तीन बेटियों को घाघरा नदी में फेंक दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता ने अपने कपड़े फाड़ कर ब्लेड से शरीर पर चोट के निशान बनाकर तीनों बेटियों के अपहरण की सूचना फैला दी।

तीन बच्चियों के अपहरण की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची

 पुलिस की जांच पड़ताल में घटना का खुलासा हुआ

 पुलिस ने आरोपी पिता और उसके दोस्त को हिरासत में लिया है। बता दें कि पुलिस ने तीनों बच्चियों की तलाश स्थानीय गोताखोरों की मदद कर रही है। इसी बीच पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को भी सर्च के लिए बुलाया है। बता दें कि बच्चियों की उम्र सना साढ़े सात साल, सबा साढ़े चार और समां ढाई साल बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धनघटा थाना क्षेत्र के डीहवा गांव निवासी सरफराज पुत्र सोहराब जिसकी उम्र लगभग 32 वर्ष 20 दिन पहले ही मुंबई से लौटा है और उसकी चार बच्चियां हैं।

घटना की पीछे पारिवारिक कलह बताई जा रही है। एएसपी असित श्रीवास्तव ने बताया कि रविवार की रात अपने एक दोस्त के साथ अपनी सात साल, पांच साल और ढाई साल की तीनों बेटियों को बाइक से लेकर बिडहर घाट पुल पर गया। पुल से ही तीनों बेटियों को जिंदा घाघरा नदी में फेंक दिया।

जांच पड़ताल में सामने आया

मामला उसके बाद घर पहुंचकर ब्लेड से शरीर पर चोट के निशान बनाकर और कपड़े फाड़ कर अपनी तीनों बेटियों के अपहरण की सूचना फैला दिया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की तो घटना की यही कहानी सामने आई है। आरोपी पिता और उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी पिता ने ऐसी घटना क्यों किया अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। फ़िलहाल बच्चियों की तलाश के लिए गोताखोर लगाए गए हैं। एसडीआरएफ की टीम को भी मदद के लिए बुलाया गया है।

Related News

Like Us

HEADLINES

बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, मशहूर कोरियोग्राफर का निधन | BREAKING कानपुर: बदमाशों से मुठभेड़ में सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद | कराची स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, हुयी मौतें, नहीं पहुंच पाए ट्रेडिंग हॉल तक | मायावती की दो टूक: कांग्रेस के लोग करते हैं बेहूदी बातें, इस मुद्दे पर हम है BJP के साथ! | कोरोना से लेकर लद्दाख, पढ़ें PM मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें ! |