लॉकडाउन में शादी का सस्पेंस:हार्दिक को शादी के पहले मिल गयी ये ख़ुशी,कोहली ने भी दी बधाई!NewsRedbull

Picture Courtesy From Social Media

By : News RedBull | Published On: Jun 01, 2020 |
564


लॉकडाउन में शादी का सस्पेंस:हार्दिक को शादी के पहले मिल गयी ये ख़ुशी,कोहली ने भी दी बधाई!NewsRedbull

नई दिल्ली:Online desk Sports News//टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) आने वाले वक्त में पिता बनने वाले हैं, उन्होंने अपनी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) की पेंगनेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है, और ऐलान किया है कि जल्द ही उनके घर नया मेहमान आने वाला है.

Hardik Pandya Reveal That His Fiancée Nataša Stanković Is Pregnant ...

उन्होंने लिखा है कि, 'मेरा और नताशा का सफर काफी शानदार रहा और अब ज्यादा बेहतर हो रहा है. हमलोग इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि हम एक नई जिंदगी को जल्द ही अपनी जिंदगी में शामिल करने जा रहे हैं. मैं अपने जीवन के इस नए दौर को लेकर रोमांचित हूं, हम आपका आशीर्वाद और शुभकानाएं चाहते हैं'

हार्दिक पांड्या के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, मंगेतर नताशा हैं प्रेगनेंट

अकसर विवादों के लिए सुर्खियां बटोरेने वाले हार्दिक पांड्या ने पिछले साल का आखिरी लम्हा दुबई में बिताया था, और वहीं नताशा के साथ सगाई की थी, 1 जनवरी 2020 को नए साल के मौके पर उन्होंने इस्टाग्रांम के जरिए लोगों को अपनी सगाई की जानकारी दी थी और तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा था कि ‘मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिंदुस्तान.’ इसके अलावा नताशा ने साल 2020 में हार्दिक के घर पर ही एक साथ होली मनाई थी.

NBT

हार्दिक पांड्या ने एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविच के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक में नताशा का बेबी बंप दिख रहा है, एक और तस्वीर में ये दोनों परांपरिक लिबास में नजर आ रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि दोनों ने लॉकडाउन के दौरान ही शादी कर ली है, लेकिन इस बात को लेकर सस्पेंस बरकरार है, क्योंकि दोनों में से किसी ने शादी की पुष्टि नहीं की है. इस खबर के बाद उनके चाहने वाले लगातार बधाइयां दे रहे हैं.

हार्दिक पंड्या ने दिया मॉडल नताशा को ... 

Related News

Like Us

HEADLINES

बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, मशहूर कोरियोग्राफर का निधन | BREAKING कानपुर: बदमाशों से मुठभेड़ में सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद | कराची स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, हुयी मौतें, नहीं पहुंच पाए ट्रेडिंग हॉल तक | मायावती की दो टूक: कांग्रेस के लोग करते हैं बेहूदी बातें, इस मुद्दे पर हम है BJP के साथ! | कोरोना से लेकर लद्दाख, पढ़ें PM मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें ! |