गठबंधन पर अखिलेश की खरी खरी: योगी पर कसा तंज़, शिवपाल पर नर्म,पढ़िए खबर पॉलिटिक्स|UP|NewsRedbull

Picture Courtesy From Social Media

By : News RedBull | Published On: May 31, 2020 |
943


गठबंधन पर अखिलेश की खरी खरी: योगी पर कसा तंज़, शिवपाल पर नर्म,पढ़िए खबर पॉलिटिक्स|UP|NewsRedbull

Lucknow: Online Desk NewsRedbull // समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने साफ कह दिया है कि साल 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में किसी भी दल के साथ गठबंधन नहीं करेंगे.

News Channel आजतक के ई-एजेंडा कार्यक्रम में पहुंचे अखिलेश ने लोकसभा चुनाव में बसपा प्रमुख मायावती के साथ किए गए गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि गठबंधन से बहुत कुछ सीखने को मिला है, लेकिन अब हम किसी के साथ मिलकर चुनाव नहीं लड़ेंगे.

BSP Chief Mayawati Calls Akhilesh Yadav Anti Muslim Blames SP For ...

अखिलेश यादव ने कहा कि गठबंधन कर बहुत कुछ सीखा है. हम गठबंधन के जरिए जो चाहते तो वो हासिल नहीं कर सके. हम समाजवादी लोग विकास के काम करने के लिए सरकार बनाना चाहते हैं. हम सिर्फ सत्ता हासिल नहीं करना चाहते हैं.

UP Assembly Elections 2022 में अकेले उतरेगी सपा ...

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी. यूपी विधानसभा चुनाव में 2022 में छोटे दलों के साथ एडजस्टमेंट करेगी, उन्हें साथ लेकर चलेगी, लेकिन बाकी बड़े दलों के साथ गठबंधन नहीं करेंगे.

छप्पन इंच से 'छप्पन भोग' का कनेक्शन ...

शिवपाल यादव के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि यह बात साफ है कि सपा जसवंतनगर सीट पर अपना कोई भी प्रत्याशी चुनाव मैदान में नहीं उतारेगी. शिवपाल यादव इसी जसवंतनगर सीट से विधायक हैं और 2022 में भी वो संभवत: इसी सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे. इसका मतलब साफ है कि अखिलेश ने अपने चाचा को वॉकओवर देने का मन बनाया है.

अखिलेश ने कहा समाजवादी लोग राजनीति करते हैं, वो सेवा करना चाहते हैं. विपक्ष में रहने को समाजवादी आराम नहीं समझ रहे हैं, कोरोना संकट के बीच लोगों की मदद के लिए जोखिम उठा रहे हैं.

कोरोना संकट को लेकर अखिलेश यादव ने योगी और मोदी सरकार को घेरा

अखिलेश ने कहा कि सरकार ने कहा था कि लॉकडाउन से कोरोना वायरस रुक जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या डेढ़ लाख का आंकड़ा पार कर गई है.

अस्पतालों में, क्वारनटीन सेंटरों में बदइंतजामी है, भूखे-प्यासे श्रमिकों का पलायन जारी है.

Akhilesh Yadav slams Modi, Yogi Adityanath

अखिलेश यादव ने कहा कि अगर आपने लॉकडाउन किया था तो मजदूरों के रुकने का इंतजाम क्यों नहीं किया? या फिर उन्हें ट्रेन या बस से घर क्यों नहीं पहुंचाया?

Big relief to those Stucked in lockdown, Inter state travel ...

उत्तर प्रदेश में 70 हजार बसें हैं. अगर सरकार चाहती तो कोई भी मजदूर पैदल नहीं जाता. आखिरकार सरकार को ट्रेन चलानी ही पड़ी. सरकार ने लोगों को डराया और मजदूर डर की वजह से घर की तरफ पैदल चल दिया. मजदूर को लगा कि अगर मरना ही है तो घर पहुंचकर मरें.

प्रवासी का दर्दः पलायन का दर्द - Corona ...

Related News

Like Us

HEADLINES

बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, मशहूर कोरियोग्राफर का निधन | BREAKING कानपुर: बदमाशों से मुठभेड़ में सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद | कराची स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, हुयी मौतें, नहीं पहुंच पाए ट्रेडिंग हॉल तक | मायावती की दो टूक: कांग्रेस के लोग करते हैं बेहूदी बातें, इस मुद्दे पर हम है BJP के साथ! | कोरोना से लेकर लद्दाख, पढ़ें PM मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें ! |