खबर दिलचस्प:तस्वीर में छिपा है खतरनाक शिकारी,IFS अधिकारी ने दिया खोजने का चैलेंज!NewsRedbull

Picture Courtesy From Social Media

By : News RedBull | Published On: May 28, 2020 |
552


खबर दिलचस्प:तस्वीर में छिपा है खतरनाक शिकारी,IFS अधिकारी ने दिया खोजने का चैलेंज!NewsRedbull

नई दिल्ली: Online desk कोरोना वायरस को रोकने के लिए पिछले दो महीने से देश में लॉकडाउन लागू है। जिस वजह से सभी लोग घरों में कैद हैं। इस बीच फोटो में जानवरों को खोजने का चैलेंज सोशल मीडिया पर तेजी से चल रहा है।

अब आईएफएस अधिकारी ने एक फोटो शेयर करके लोगों को इसमें शिकारी को खोजने का चैलेंज दिया है। कुछ लोगों ने तो इस तस्वीर में शिकारी को खोज लिया, तो कुछ अभी भी माथापच्ची में जुटे हैं। इससे पहले एक दूसरे आईएफएस अधिकारी ने फोटो में तेंदुए को खोजने का चैलेंज दिया था।

IFS@Karnataka (@IFS_Karnataka) | Twitter

शिकार पर है शिकारी की नजर

भारतीय वन सेवा के अधिकारी रमेश विश्नोई ने सोशल मीडिया पर हिरण की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि शिकारी की नजर शिकार पर, क्या आप शिकारी को देख सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने दो साथियों को टैग करते हुए उन्हें शिकारी को ढूंढने का चैलेंज दिया।

उनकी इस पोस्ट के बाद ट्विटर यूजर ने माथापच्ची शुरू कर दी। किसी ने झाड़ियों में तो किसी ने पानी में शिकारी को बताया, लेकिन बहुत कम ही लोग शिकारी को देख पाए। एक यूजर ने हिरण के नीचे दाहिने तरफ सांप के होने की आशंका जताई, लेकिन उनका भी अंदाजा गलत निकला।

झाड़ी में है शिकारी

तेंदुए को खोजने का चैलेंज हुआ था वायरल

काफी देर बाद कुछ यूजर्स ने शिकारी को खोज निकाला। अगर आपको शिकारी का पता लगाना है, तो आपको फोटो को जूम करना होगा। इसके बाद ऊपर बाईं ओर एक बाघ दिखेगा, जो चुपचाप अपने शिकार हिरण पर घात लगाए बैठा है। फोटो में उसकी आंख और ऊपर का थोड़ा सा हिस्सा दिख रहा है, जबकि बाकी झाड़ियों के पीछे है। वहीं शिकारी से अंजान हिरण पीछे मुड़कर देख रहा है।

Related News

Like Us

HEADLINES

बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, मशहूर कोरियोग्राफर का निधन | BREAKING कानपुर: बदमाशों से मुठभेड़ में सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद | कराची स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, हुयी मौतें, नहीं पहुंच पाए ट्रेडिंग हॉल तक | मायावती की दो टूक: कांग्रेस के लोग करते हैं बेहूदी बातें, इस मुद्दे पर हम है BJP के साथ! | कोरोना से लेकर लद्दाख, पढ़ें PM मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें ! |