ओलंपिक ब्रॉन्ज मेडल विनर योगेश्वर दत्त ने इस घटना पर जताई बेहद चिंता: कही ये बात,पढ़िए खबर!NewsRedbull

Picture Courtesy From Social Media

By : News RedBull | Published On: May 28, 2020 |
381


ओलंपिक ब्रॉन्ज मेडल विनर योगेश्वर दत्त ने इस घटना पर जताई बेहद चिंता: कही ये बात,पढ़िए खबर!NewsRedbull

नई दिल्ली: Online Desk उत्तराखंड के कई इलाकों में जंगल की आग ने भीषण तबाही मचाई है, कई हेक्टेयर जंगल के इलाके जलकर खाक हो चुके हैं, स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इस घटना को लेकर

Yogeshwar Dutt Height, Weight, Age, Wife, Family, Biography & More ...

ओलंपिक मेडल विनर योगेश्वर दत्त (Yogeshwar Dutt) ने चिंता जाहिर की है और ट्विटर पर लिखा है कि, 'उत्तराखंड के जंगल में भीषण आग लगी है. अनमोल वनसंपदा नष्ट हो रही है. सारा विश्व महामारी से जूझ रहा है. भारत कोविड-19 के साथ-साथ अम्फान सुपर साइक्लोन, उत्तराखंड के जंगलों की आग से जूझ रहा है, प्रकृति कुपित है, उत्तराखंड के लिए दुआ करें.

Olympian Wrestler Yogeshwar Dutt Fiance Ias Daughter Sheetal Told ...

Yogeshwar Dutt – The Great Indian Wrestler Who Won Olympic...

उत्तराखंड के जंगलों की आग आमेजन और ऑस्ट्रेलिया की याद दिला रहा है, जहां के जंगलों में भीषण आग लगने की वजह से भारी तबाही मची थी, और कई लोग बेघर हो गए थे. भारत समेत पूरी दुनिया इस वक्त खतरनाक बीमारी से मुकाबला कर रही है. ऐसे में उत्तराखंड के जंगलों की आग ने एक नई परेशानी पैदा कर दी है.

Let the late Russian's family keep London silver: Yogeshwar Dutt

हांलाकि दमकल विभाग के कर्मचारी इसे बुझाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं, लेकिन फिहलाल इस भीषण आग पर काबू नहीं पाया जा सका है. आग की वजह से प्रभावित इलाकों में तापमान सामान्य के मुकाबले बढ़ गया है.

India Hopes for a medal on Finishing Day of Olympics - Latest ...

Related News

Like Us

HEADLINES

बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, मशहूर कोरियोग्राफर का निधन | BREAKING कानपुर: बदमाशों से मुठभेड़ में सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद | कराची स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, हुयी मौतें, नहीं पहुंच पाए ट्रेडिंग हॉल तक | मायावती की दो टूक: कांग्रेस के लोग करते हैं बेहूदी बातें, इस मुद्दे पर हम है BJP के साथ! | कोरोना से लेकर लद्दाख, पढ़ें PM मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें ! |