किसी ने डोरबेल बजाई: महिला से मिलने पहुंचे BJP के वरिष्ठ नेता ने छत से लगाई छलांग,NewsRedbull हुआ ये हाल

Picture Courtesy From Social Media

By : News RedBull | Published On: May 23, 2020 |
607


किसी ने डोरबेल बजाई: महिला से मिलने पहुंचे BJP के वरिष्ठ नेता ने छत से लगाई छलांग,NewsRedbull हुआ ये हाल

चंडीगढ़.Online Desk NewswRedbull// हरियाणा बीजेपी के नेता (Haryana BJP leader) एवं शुगरफेड के पूर्व चेयरमैन चंद्रप्रकाश कथूरिया एक मकान की दूसरी मंजिल से कूद गए, जिससे उनके पैर में चोट आई है। उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया है। इस दौरान वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मामला  (Chandigarh) के सेक्टर-63 का बताया जा रहा है।

पुलिस जांच में सामने आया है कि पंचकूला निवासी चंद्रप्रकाश शुक्रवार शाम ऑफिशियल काम के चलते एक महिला मित्र से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान किसी ने मकान की बेल बजाई।  चंद्रप्रकाश सामने नहीं आना चाहते थे, इसलिए वे किसी कपड़े के सहारे पीछे बालकनी से दूसरी मंजिल से कूद गए। नीचे गिरते ही उन्हें पैर पर चोट लगी।

IBN24-क्या फ़्लैट में लड़की के साथ थे BJP ...
पीजीआई में भर्ती कराया

चंद्रप्रकाश के घायल होने के बाद लोगों की भीड़ भी जमा हो गई, जो वीडियो बनाने लगे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस उन्हें तुरंत पीजीआई लेकर पहुंची। पुलिस ने बयान लेने के लिए डॉक्टर्स से परमिशन मांगी, लेकिन डॉक्टर ने चंद्रप्रकाश को इसके लिए अनफिट बताया। चंद्रप्रकाश को फोर्टिस अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।
 
अय्याश भाजपा नेता की करतूतें उजागर : प्रदीप छाबड़ा
इस मामले में चंडीगढ़ कांग्रेस के प्रधान प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि पहले हरियाणा के एक बीजेपी अध्यक्ष के बेटे की बातें लोग भूले नहीं थे। अब एक और अय्याश भाजपा नेता की करतूतें उजागर हो गई हैं। ये ही इनका चाल, चरित्र औऱ चेहरा है। 

शुगरफैड चेयरमैन चंद्रप्रकाश कथूरिया ने की महाआरती

FILE PICTURE: 

घटना के बाद वीडियो हुआ वायरल
घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया। वीडियो बनाने वाला शख्स कह रहा है कि कथूरिया साहब की हाल है, क्यों छलांग मारी दूजी मंजिल से, क्यों मारी, कुड़ी लेकर कुड़ी लेकर बडया तू, कि कित्ता कुड़ी नाल, कितनी देर तो बडया था इत्थे, ये बीजेपी लीडर है कुड़ी लेकर बड़या सी इत्थे। यह 3 मिनट 37 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार तेजी वायरल होता रहा।

चन्द्र प्रकाश कथूरिया

बयान दर्ज करने के बाद मामला होगा साफ
वीडियो में साफ दिख रहा है कि घटना के बाद कथूरिया उठकर बैठे हुए हैं। इससे पता चल रहा है कि वह इतने भी अनफिट नहीं हैं कि पुलिस उनका बयान न ले सके। लेकिन पुलिस देर रात तक यही कहती रही कि कथूरिया की हालत गंभीर होने के चलते बयान दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है, बयान दर्ज होने के बाद मामला पूरी तरह से साफ होगा।
''मामला संज्ञान में आया है। चंद्र प्रकाश कथूरिया घर की पिछली साइड से रस्सी के सहारे नीचे उतरते वक्त दूसरी मंजिल से गिर गए। हालत गंभीर होने के चलते उनका बयान दर्ज नहीं हो सका है। बयान दर्ज होने के बाद ही मामले की जांच आगे शुरू की जाएगी''।-चरणजीत सिंह विर्क, डीएसपी चंडीगढ़

Related News

Like Us

HEADLINES

भयानक अंधविश्वाश: गांव को बचाने के लिए शिवमंदिर में चढ़ा दी अपनी जीभ,जानिए कारण|NewsRedbull | Social Media की नई सनसनी बनी साउथ की यह अभिनेत्री, लोग देख रहे हैं जी भर के PHOTOS! NewsRedbull | कानपुर में खूनी खेल: रंगेहाथ पकडे जाने पर प्रेमी संग किया भाई मो.जफर का कत्ल,रची झूठी कहानी|NewsRedbull | दिन दहाड़े LIC की कैश वैन पर गोलियों की बौछार:लाखों की लूट,जानिए कितने हुए घायल|UP| | आपके SIM के साथ ऐसे हो सिम स्वैप:कस्टमर केयर बनकर अकाउंट से उड़ाए लाखों रुपये|NewsRedbull |