बॉयज लॉकर रूम केस: इस जांच के लिए दिल्ली HC में जनहित याचिका दायर |NewsRedbull

Picture Courtesy From Social Media

By : News RedBull | Published On: May 10, 2020 |
661


बॉयज लॉकर रूम केस: इस जांच के लिए दिल्ली HC में जनहित याचिका दायर |NewsRedbull

दिल्ली : Online Desk NewsRedbull// हाईकोर्ट में 'बॉयज लॉकर रूम' से जुड़े मामले में एक जनहित याचिका दाखिल की गई है. इस याचिका में केस की जांच स्पेशल इंवेस्टीगेटिव टीम या फिर सीबीआई से कराने की मांग की गई है. इसके अलावा इस मामले में 'बॉयज लॉकर रूम' से जुड़े सभी दोषियों को गिरफ्तार करने की भी मांग की गई है.

याचिका में लड़कियों और ग्रुप का पर्दाफाश करने वाले सभी लोगों को सुरक्षा दने की भी मांग की गई है. क्योंकि उनको लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही है.

Bois Locker Room Case: What is the real purpose of creating a boys ...

दिल्ली हाईकोर्ट ने इस याचिका को स्वीकार कर लिया है. 13 मई को कोर्ट इस मामले में सुनवाई कर सकती है. जनहित याचिका देव आशीष दुबे की तरफ से लगाई गई है.

बता दें, इंस्टाग्राम पर बॉयज लॉकर रूम ग्रुप को चलाने वाले कई सदस्य नाबालिग लड़कियों के साथ रेप और गैंगरेप की योजना बना रहे थे. यह सभी 11वीं और 12वीं के छात्र हैं. इस ग्रुप पर कुछ लड़कियों के न्यूड फोटो भी शेयर किए गए हैं.

-------------------------------------------------------------------------------

लड़कियों पर भद्दे कमेंट वाले इंस्टाग्राम ग्रुप बॉयज लॉकर रूम (Boys Locker Room) के एडमिन सहित दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ग्रुप नोएडा का है जिससे कई लड़के जुड़े हैं. इस ग्रुप में लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीर और मैसेज पोस्ट किए जाते थे. हालांकि ग्रुप से आपत्तिजनक कंटेंट हटा दिया गया है लेकिन युवाओं की सोच पर अब बॉलीवुड का गुस्सा फूट पड़ा है. यहां मीरा राजपूत, स्वरा भास्कर, ऋचा चढ्ढा, सोनम कपूर और सिद्धांत चतुर्वेदी सहित कई सेलेब्स ने ऐसी सोच पर अपनी राय रखी है.

एक ओर जहां शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बेटों की परवरिश करने का तरीका बताया तो स्वरा भास्कर ने बलात्कारियों के लिए फांसी की सजा को नाकाफी बताते हुए अपनी राय रखी. वहीं एक सेलेब्स ने कहा कि मानसिकता को बदलने के लिए माता पिता को अपने बेटों को ‘ना’ का मतलब समझाने की जरूरत है.

bois locker room case delhi police arrested group admin boy | Bois ...

दरअसल दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल की पहल पर ये मामला सामने आया

 उन्होंने एक खबर को टैग करते हुए कहा कि ये हरकत एक घिनौनी, अपराधी और बलात्कारी मानसिकता का प्रमाण है. एक कड़ा संदेश देने की ज़रूरत है. इस ग्रुप में लड़कियों की तस्वीरें एडिट की जाती है और यौन शोषण व रेप करने जैसी बातें होती हैं. लड़के स्कूली ऐज के हैं. इसके बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरु की.

Boys Locker Room: Sonam Kapoor, Siddhant Chaturvedi, Swara Bhasker ...

यह मामला तब सामने आया जब इस ग्रुप से जुड़ी एक लड़की ने इन तमाम फोटोज को स्क्रीन शॉट के माध्यम से उन लोगों के साथ साझा किया जिनके गैंगरेप की योजना बनाई जा रही थी. लड़के लगातार इस ग्रुप में नाबालिग लड़कियों को अपना शिकार बनाने की नई-नई तरकीबें एक दूसरे से साझा कर रहे थे.

बॉयज लॉकर रूम' ग्रुप बनाने वाला ...

उसके बाद यह स्क्रीनशॉट वायरल होने शुरू हो गए. स्क्रीनशॉट्स के वायरल होने के बाद 'बॉयज लॉकर रूम' के बहुत सारे छात्रों ने अपने सोशल मीडिया पर बनाए गए प्रोफाइल्स को डिलीट कर दिया ताकि पुलिस उन तक ना पहुंच सके. लड़कों ने इस ग्रुप पर उन लोग को बर्बाद करने की भी धमकी दी जिन्होंने ऐसे स्क्रीनशॉट वायरल किए थे.

Related News

Like Us

HEADLINES

जानिए किस कारण बौखलाया है चीन, कहाँ पर दोनों और हो रहा गोला बारूद का जमावड़ा,पढ़िए खबर|NewsRedbull | एकता कपूर पर FIR से बॉलीवुड में मचा हड़कंप: जानिये किसने कहाँ और क्यों कराई है !NewsRedbull | भयानक अंधविश्वाश: गांव को बचाने के लिए शिवमंदिर में चढ़ा दी अपनी जीभ,जानिए कारण|NewsRedbull | Social Media की नई सनसनी बनी साउथ की यह अभिनेत्री, लोग देख रहे हैं जी भर के PHOTOS! NewsRedbull | कानपुर में खूनी खेल: रंगेहाथ पकडे जाने पर प्रेमी संग किया भाई मो.जफर का कत्ल,रची झूठी कहानी|NewsRedbull |