हवेली में प्रेमी के साथ कुछ ऐसी हालत में थी पत्नी तभी आ पहुंचा पति फिर रच डाली,पढ़िये ख़बर|UP|

Picture Courtesy From Social Media : Demo Picture : Not releated to news in any manner.

By : News RedBull | Published On: Mar 24, 2020 |
750


हवेली में प्रेमी के साथ कुछ ऐसी हालत में थी पत्नी तभी आ पहुंचा पति फिर रच डाली,पढ़िये ख़बर|UP|

अलीगढ़। Online Desk  उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में अवैध संबंध के चलते हत्या का मामला प्रकाश में आया है, जहां प्रेमी के साथ अपनी पत्नी को रोमांस करता देख एक पति को भारी पड़ गया। पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अवैध संबंध के राज खुलने की डर से पति का गला दबाकर हत्या कर दी। आसपास के लोगों को किसी तरह का कोई शक न हो इसके लिए उसने एक झूठी कहानी भी बना ली।

अपनी प्लानिंग के तहत लोगों को गुमराह कर बताया कि उसकी पति की तबीयत खराब हो गई है। इसलिए इलाज कराने के लिए ले जा रही है। हालांकि मामला पुलिस के पास पहुंच गया। यह वारदात अलीगढ़ जिले के गभाना थाना क्षेत्र के गोकुलपुर गांव में हुई है। इंस्पेक्टर संजय जायसवाल ने कहा कि रामकिशन गांव के ही विजय प्रताप सिंह की हवेली में केयर टेकर का काम करता था।  उसकी शादी रेखा से दो साल पहले हुयी थी लेकिन कोई बच्चे नहीं थे।  

पति को पहले से पत्नी रेखा और भीष्म ही पर शक हो गया था, मृतक के दोस्त अर्जुन ने पुलिस को बताया कि पति राम किशन ने उससे कहा था कि उसकी पत्नी रेखा पिछले कुछ महीनो से अब उसके साथ नहीं सो रही है और रात में मुझे सोता हुआ समझकर देर रात को घर की छत पर जाकर किसी से मोबाइल पर बात करती है। इतना ही नहीं भीष्म उसकी पत्नी को अक्सर मनोरंजन होटल भी ले जाता था।

पुलिस ने कहा है कि होटल मैनेजर से भी पूछतांछ की जाएगी हुए होटल के पिछले कुछ महीने की फुटेज भी देखी जाएगी। अगर उक्त  महिला रेखा और भीष्म फुटेज में दिखाई देते है तो फुटेज कोर्ट में पेश की जाएगी और हत्या, हत्या के सबूत छिपाने  के साथ देह व्यापार की भी धाराएं बढ़ाई जाएँगी। इंस्पेक्टर संजय जायसवाल ने कहा कि रेखा की व्हाट्सप चैट रिकवर की जा रही है। 


 

दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा

पत्नी रेखा का अवैध संबंध गांव के ही भीष्म से था। वारदात वाली रात में भीष्म रेखा से मिलने के लिए हवेली पहुंचा था।  रेखा और भीष्म को आपत्तिजनक स्थिति में रामकिशन ने देख लिया। विरोध पर रेखा और भीष्म ने मिलकर रामकिशन का गला दबाकर मार डाला। किसी को खबर न हो इसके लिए उसने पति के शव प्रेमी के साथ मिलकर घर के बाहर फेंक दिया। 

प्लानिंग के मुताबिक रेखा ने पति की तबीयत खराब हो जाने का ड्रामा किया तो आस-पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए। भीष्म सहित पत्नी लोगों की मदद से रामकिशन को लेकर कस्बा गभाना में निजी अस्पताल में लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पत्नी रेखा ने पुलिस को बताया कि वह अपने पति की हत्या नहीं करना चाहती थी लेकिन उस रात पति बाहर ये कहकर गया था की किसी रिश्तेदारी ने जाना है दो दिन बाद ही वापस आयेगा। ये बात मैंने भीष्म को बता दी तो भीष्म मिलने की ज़िद करने लगा, इसपर दोनों ने हवेली पर ही मिलने का प्लान बनाया और देर रात जब उसका पति न मालूम कैसे वापस आ गया और हवेली की छत से सीधे कमरे में आ गया.

बिना कपड़ों के भीष्म के साथ पकडे जाने पर अचानक विवाद शुरू हो गया। मैं कपडे पहनने के लिए दूसरे कमरे में भागी इसी बीच शराब के नशे में भीष्म ने मेरे पति पर हमला कर दिया। 

अस्पताल प्रशासन से पुलिल को घटना की जानकारी हुई, जिसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसकी रिपोर्ट आने पर पुलिस चौंक गई। पुलिस पूछताछ में पूरा मामला सामने आया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। प्रेमी युगल को ये नहीं पता था कि अस्पताल के लोग मामला संदिध मानते हुए पुलिस को खबर कर देंगे और हत्या की घटना पकड़ी जाएगी।  

Related News

Like Us

HEADLINES

चीन की धमकी के बाद भारत के साथ आया अमेरिका, चीन को कह डाली ये बड़ी बात,पढ़िए खबर|NewsRedbull | जानिए किस कारण बौखलाया है चीन, कहाँ पर दोनों और हो रहा गोला बारूद का जमावड़ा,पढ़िए खबर|NewsRedbull | एकता कपूर पर FIR से बॉलीवुड में मचा हड़कंप: जानिये किसने कहाँ और क्यों कराई है !NewsRedbull | भयानक अंधविश्वाश: गांव को बचाने के लिए शिवमंदिर में चढ़ा दी अपनी जीभ,जानिए कारण|NewsRedbull | Social Media की नई सनसनी बनी साउथ की यह अभिनेत्री, लोग देख रहे हैं जी भर के PHOTOS! NewsRedbull |