राहुल गांधी बोले, मैंने और मेरी बहन प्रियंका ने इनको माफ कर दिया है, पढ़िए पूरी खबर |NewsRedbull

picture courtesy from social media (File Pictures)

By : News RedBull | Published On: Mar 11, 2018 |
162


राहुल गांधी बोले, मैंने और मेरी बहन प्रियंका ने इनको माफ कर दिया है, पढ़िए पूरी खबर |NewsRedbull

नई दिल्ली: सिंगापुर में आईआईएम के छात्रों के साथ एक कार्यक्रम के दौरान बातचीत के दौरान कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के हत्‍यारों को उन्‍होंने माफ कर दिया है. उन्‍होंने कहा कि उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी पिता के हत्‍यारों को पूरी तरह से माफ कर दिया है. उन्‍होंने कहा कि कुछ सालों तक हम काफी परेशान थे और चोट भी लगीं थी लेकिन किसी तरह हमने पिता के हत्‍यारों को पूरी तरफ से माफ कर दिया है. 
Image result for rahul gandhi and priyanka gandhi
File Picture
कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने अपनी दादी इंदिरा गांधी और पिता राजीव गांधी की हत्‍या के बारे में बात की. उन्‍होंने कहा कि यह एक कीमत उनके परिवार को चुकानी थी जिसके बारे में परिवार को पता था. क्‍योंकि जब आप कोई स्‍टैंड लेते है जो कई गलत शक्तियों के खिलाफ होता है तो आप मरेंगे.   उन्‍होंने कहा कि हमें पता था कि मेरे पिता मरने जा रहे हैं.

 हमें पता था कि मेरी दादी मरने जा रही थीं. राहुल ने कहा कि मेरी दादी ने मुझसे कहा था कि मैं मरने जा रही हूं और मेरे पिता को मैंने कहा था कि वह मरने जा रहे हैं. कांग्रेस ने राहुल गांधी का यह वीडियो ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है. 
Image result for rahul gandhi and priyanka gandhi
File Picture
  राहुल ने कहा कि हमने हमारे पिता के हत्यारों को माफ़ कर दिया है. कारण चाहे जो भी हो, मुझे किसी भी प्रकार की हिंसा पसंद नहीं है. उन्‍होंने कहा कि भविष्य की रणनीति के लिए वर्तमान के प्रश्नों पर ध्यान देना जरूरी है. कांग्रेस इन प्रश्नों का समाधान जनता के बीच जा कर चर्चा के जरिये निकालेगी. 

Image result for rahul gandhi and priyanka gandhi

इन सब के बीच उत्तर प्रदेश में जो समीकरण बनते दिखाई दे रहे हैं, उससे ऐसा लग रहा है कि 2019 में विपक्षी दलों के सामने साथ मिलकर चुनाव लड़ने के सिवाए फिलहाल कोई रास्ता दिखाई नहीं दे रहा है. गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट के उपचुनाव और 23 मार्च को होने जा रहे राज्यसभा की 58 सीटों के लिए चुनाव ने कई विपक्षी दलों को एक साथ लाकर खड़ा कर दिया है.

Related News

Like Us

HEADLINES

बांग्लादेश में रह रहे रोहिंग्या मुसलमानों के लिए मोदी सरकार ने भेजी राहत ! NewsRedbull | BJP के 2019 के चुनाव पर अखिलेश ने दिया चौंका देने वाला बयान ! NewsRedbull | Big News: गैस पाइप लाइन में 70 धमाके, तीन शहरों को खाली कराया गया |NEwsRedbull | शिक्षा मंत्री का ट्वीट वायरल, हिंदी दिवस के संदेश में ढेरों गलतियां ! NewsRedbull | यहाँ पर हिंदू मंदिरों में बलि पर लगेगी रोक, मुस्लिमों को रहेगी आजादी ! NewsRedbull |