कॉल डिटेल्स चोरी मामला: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उनका सिर्फ इतना दोष है कि...|NewsREdbull

picture courtesy from social media (File Pictures) आलिया लिखती हैं, "रही बात सीडीआर से जुड़े इस नए विवाद की तो सच्चाई जल्द सबके सामने आ जाएगी बस मै यहां इतना ही कहूंगी कि नवाज पर लगाए गए आरोप पूरी तरह से झूठे और बेबुनियाद हैं. सेलिब्रिटी होने के कारण उन्हें सॉफ्ट टारगेट बनाया गया है.

By : News RedBull | Published On: Mar 11, 2018 |
214


कॉल डिटेल्स चोरी मामला: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उनका सिर्फ इतना दोष है कि...|NewsREdbull

नई दिल्ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपने फेसबुक एकाउंट पर पोस्ट डालकर मौजूदा हालात को साफ करने की कोशिश की है. इन दिनों मीडिया में रिपोर्टें चल रही हैं कि पुलिस ने शुक्रवार को कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) घोटाला मामले में जांच के सिलसिले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनकी पत्नी और एक वकील को समन जारी किया है. लेकिन आलिया ने नवाजुद्दीन के साथ अपनी तस्वीर डालकर इन आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने लिखा कि ऐसे अफवाहें आने से वह और नवाज दोनों हैरान हैं.

Image result for aliya and nawazuddin siddiqui

 पति से जुड़े पुराने विवादों पर आलिया कहती हैं कि नवाजुद्दीन का बस इतना दोष हैं कि वह सिर्फ और सिर्फ सच बोलते हैं. पने और नवाज के रिश्तों के बारे में आलिया लिखती हैं, "मेरा और नवाज का रिश्ता 15 साल पुराना है. जब नवाज कुछ भी नहीं थे, एक छोटे से घर से शुरू हुई हमारी प्रेम कहानी में कई उतार चढ़ाव रहे. मगर एक लंबे रिलेशन के बाद आखिर हमने शादी कर ली. 

नवाज ने भी करियर की बुलंदियों को छूआ, जो थोड़ी बहुत कमी थी वो हमारे दो बच्चों शोरा और यानी के जन्म से पूरी हो गई. नवाज दुनिया के लिए आज एक सिलेब्रिटी हैं लेकिन मेरे लिए आज भी वह 15 साल पुराने नवाज हैं. मुझे नवाज की हमेशा से जो अच्छी बात लगी वो है उनका खुले विचारों का होना. उन्हें जितना अपना स्पेस पसंद है दूसरों को भी वो उतना ही स्पेस देते हैं और इसका सबसे बड़ा उदाहरण है हम दोनों का धर्म."

Related image

आलिया आगे लिखती हैं, "मैं हिंदू ब्राह्मण परिवार से हूं, वहीं नवाज एक मुस्लिम हैं. लेकिन नवाज ने कभी मेरे अलग धर्म से होने का मुझे अहसास नहीं होने दिया. ना ही अपने धर्म को मुझपर कभी थोपने की कोशिश की. वो जितना अपने धर्म को मानते हैं वही रिस्पेक्ट वो मेरे धर्म को भी देते हैं. यही हमारे बीच एक मजबूत रिश्ते की बुनियाद है."  इसी बात ने अच्छे पति और पिता के साथ-साथ उन्हें एक बेहतरीन इंसान बनाया है. शायद इसलिए सेलिब्रेटी होने के बाद भी उनपर किसी तरह का कोई स्टारडम हावी नहीं हो पाया. आज भी उनके वही पुराने दोस्त हैं, वही छोटे-छोटे शौक हैं. वही सिंपल सी उनकी लाइफ है. नवाज आज भी वही नवाज हैं." 

Related News

Like Us

HEADLINES

बांग्लादेश में रह रहे रोहिंग्या मुसलमानों के लिए मोदी सरकार ने भेजी राहत ! NewsRedbull | BJP के 2019 के चुनाव पर अखिलेश ने दिया चौंका देने वाला बयान ! NewsRedbull | Big News: गैस पाइप लाइन में 70 धमाके, तीन शहरों को खाली कराया गया |NEwsRedbull | शिक्षा मंत्री का ट्वीट वायरल, हिंदी दिवस के संदेश में ढेरों गलतियां ! NewsRedbull | यहाँ पर हिंदू मंदिरों में बलि पर लगेगी रोक, मुस्लिमों को रहेगी आजादी ! NewsRedbull |