क्रिकेटर की Wife ने FB पर Whatsaap चैटिंग के डाले स्क्रीन शॉट,पाकिस्तानी वेश्या सहित कई से नाजायज संबंध के सूबत,उठा तूफान | NewsRedbull

Picture courtesy from Social Media मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हसीन जहां ने अपने फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप पर कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किए हैं, जिनके आधार पर उन्होंने दावा किया है कि इस क्रिकेटर के कई महिलाओं से नाजायज संबंध हैं, जिसमें कथित तौर पर एक पाकिस्तानी वेश्या का भी नाम सामने आ रहा है।

By : News RedBull | Published On: Mar 07, 2018 |
25419


क्रिकेटर की Wife ने FB पर Whatsaap चैटिंग के डाले स्क्रीन शॉट,पाकिस्तानी वेश्या सहित कई से नाजायज संबंध के सूबत,उठा तूफान | NewsRedbull

https://www.facebook.com/Anamarziya54

Image result for mohammed-shami-s-wife-accused-of-extra-marital-affairs-on-her-husband

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर मंगलवार को कुछ स्क्रीन शॉट शेयर किए। 

इंडियन क्रिकेटर के पाकिस्तानी महिलाओं से अवैध संबंध! खुद वाइफ ने लगाए संगीन आरोप, sports news in hindi, sports news

पोस्ट में हसीन जहां की ओर से क्रिकेटर के इन लड़कियों से नजदीकी रिश्तों का दावा किया गया है। 

Image result for mohammed-shami-s-wife-accused-of-extra-marital-affairs-on-her-husband

इसके कुछ ही देर बाद यह पोस्ट वायरल होने लगीं।

 शमी, हसीन जहां या उनके परिवार की ओर से देर रात तक इनका खंडन नहीं किया गया है। हसीन जहां के कुछ एफबी फ्रेंड्स ने कमेंट्स में उनका अकाउंट हैक होने की बात भी लिखी है, लेकिन खुद हसीन जहां न तो फोन रिसीव कर रही हैं, न ही उन्होंने अकाउंट हैक होने की बात लिखी है।


Related image
 व्हॉट्सअप स्क्रीन शॉट के साथ इस पोस्ट में हसीन जहां ने अपने पति शमी पर दूसरी लड़कियों के साथ नाजायज संबंध होने का आरोप लगाया गया है। कमेंट्स में कुछ लोगों ने अकाउंट हैक होने की बात भी कही है, लेकिन हसीन जहां की ओर से पोस्ट के 13 घंटे के बाद भी ऐसा कोई कमेंट नहीं आया है। 
Related image

उन्होंने फोन भी रिसीव नहीं किया। शमी के कजिन ब्रदर डॉ. मुमताज ने इसे बदनाम करने की साजिश बताया है। अमरोहा के गांव सहसपुर निवासी क्रिकेटर मोहम्मद शमी की शादी कोलकाता की हसीन जहां के साथ साल 2014 में हुई थी।

Related image

 एफबी पर बने हसीन जहां के अकाउंट पर मंगलवार सुबह करीब आठ बजे एक के बाद एक दस पोस्ट की गईं। इनमें अलग-अलग लड़कियों की व्हॉट्सएप चैट के स्क्रीन शॉट भी अपलोड किए गए हैं।
Related image

वैधानिक घोषणा : न्यूज़ रेडबुल सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल समाचार और व्हात्साप चैटिंग की प्रमाणिकता का दावा नहीं करता है. जो है जैसा है सोशल मीडिया पर वैसा ही प्रस्तुत कर रहा है. अगर कोई पक्ष अपना पक्ष रखता है तो उनका कथन भी प्रकाशित किया जायेगा. न्यूज़ रेडबुल किसी की भावनाओ को आहत करने का आशय नहीं रखता है. प्रस्तुत समस्त चित्र सौजन्य से सोशल मीडिया.

Related News

Like Us

HEADLINES

बांग्लादेश में रह रहे रोहिंग्या मुसलमानों के लिए मोदी सरकार ने भेजी राहत ! NewsRedbull | BJP के 2019 के चुनाव पर अखिलेश ने दिया चौंका देने वाला बयान ! NewsRedbull | Big News: गैस पाइप लाइन में 70 धमाके, तीन शहरों को खाली कराया गया |NEwsRedbull | शिक्षा मंत्री का ट्वीट वायरल, हिंदी दिवस के संदेश में ढेरों गलतियां ! NewsRedbull | यहाँ पर हिंदू मंदिरों में बलि पर लगेगी रोक, मुस्लिमों को रहेगी आजादी ! NewsRedbull |