जानिये आखिर क्यों एक्ट्रेस तापसी पन्नू को जैकलीन से होती है जलन ! NewsRedbull

Picture courtesy from Social Media

By : News RedBull | Published On: Jan 31, 2018 |
84


जानिये आखिर क्यों एक्ट्रेस तापसी पन्नू  को जैकलीन से होती है जलन ! NewsRedbull


Image result for apasi and jaklin hot

बॉलीवुड में इन दिनों अपना खास मुकाम हासिल कर चुकी तापसी पन्नू खूब सुर्खियों में रहती हैं । तापसी अपनी फिल्मों के जरिए लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। पिछले दिनों ही वो वरुण धवन के साथ फिल्म जुड़वा 2 में नजर आई थी । फिल्म सुपरहिट हुई थी । फिल्म में तापसी के साथ जैकलीन फर्नाडिज भी थी । लेकिन क्या आपको पता है कि तापसी को जैकलीन से जलन होती है । जी हां, तापसी को जैकी से खूब जलन होती है । 

Image result for apasi and jaklin hot

दरअसल हाल ही में तापसी रिएलिटी शो एंटरटेनमेंट की रात में पहुँची थी और यहाँ पर जब उनसे पूछा गया कि ऐसी कौन सी एक्ट्रेस है जिनके साथ वो कभी भी काम नहीं करना चाहती हैं । तो तापसी ने सवाल का जवाब ऐसा दिया कि सभी चौंक गए । तापसी ने अपनी ही को-स्टार जैकलीन फर्नांडीस का नाम लिया और जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने जैकलीन का नाम क्यों लिया । तो तापसी ने जैकलीन के फिगर को इसकी वजह बताया।


तापसी ने कहा कि उन्हें जैकलीन की टोन्ड बॉडी से जलन होती है। खैर अब मजाक में ही सही लेकिन तापसी ने अपनी बात कह दी है । वैसे इससे पहले जुड़वा 2 के प्रमोशन के दौरान भी खबर आई थी कि तापसी औऱ जैकलीन के बीच वरुण धवन को लेकर कैट फाइट चल रही थी । खबर के मुताबिक वरुण-जैकलीन की स्पेशल कैमिस्ट्री से तापसी को होती थी जलन ।
खैर तापसी इन दिनों अपनी फिल्मों में लगी हुई है। जल्द ही वो साकिब सलीम के साथ फिल्म दिल जंगली दिखेंगी । इसके अलावा वो अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियाँ में नजर आएंगी। आनंद एल रॉय की इस फिल्म में तापसी अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी। 

Related News

Like Us

HEADLINES

BREAKING: उड़ान भरने के 13 मिनट बाद ही विमान क्रैश | NewsRedbull | BIG News: फैसला विपरीत आया तो कानून बनाकर करेंगे राम मंदिर निर्माण! NewsRedbull | ब्रेकिंग: बाबरी मस्जिद के पक्षकार को धमकी,FIR दर्ज़,आरोपी गिरफ्तार NewsRedbull | ब्रेकिंग: CBI डायरेक्टर आलोक वर्मा के घर के बाहर से चार संदिग्ध गिरफ्तार NewsRedbull | देश के इतिहास में लाल किले पर पहली बार 21 अक्टूबर को भी PM मोदी ने फ़हराया झंडा ! |