सेक्स जेहाद केस: पति ने महिला को इस्लाम कबूल करने पर किया मजबूर, बेच दिया था ISIS को! NewsRedbull

file picture: courtesy from social media and not related to news in any manner ... (प्रतीकात्मक चित्र) फीड साभार TN

By : News RedBull | Published On: Jan 29, 2018 |
1216


सेक्स जेहाद केस: पति ने महिला को इस्लाम कबूल करने पर किया मजबूर, बेच दिया था ISIS को! NewsRedbull

नई दिल्ली: केरल में कथित तौर पर एक महिला को जबरदस्ती धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर करने के मामले को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) जांच करेगी। उस महिला ने दावा किया उसका पति उसे इस्लाम कबूल करने के लिए मजबूर किया। कथित तौर पर उसने आगे कहा, मेरे पति ने मुझे आईएसआईएस को करीब-करीब बेच दिया था। 

केरल के पथानामथिट्टा की रहने वाली महिला ने अपने पति मोहम्मद रियाज (26) के खिलाफ केरल हाईकोर्ट याचिका दायर की और दावा कि वह उसे सीरिया में आईएसआईएस को बेचने का षडयंत्र कर रहा था। 

Image result for sex-jihad-case-islam-religion-

अपनी याचिका में वह महिला ने कहा, मैं सेक्सुअल गुलाम बनाए जाने की कोशिश, धोखे से शादी और जबरदस्ती धर्म परिवर्तन की पीड़िता हूं। साथ ही उसने कहा कि उसे सऊदी अरब ले जाया गया। टॉर्चर किया गया। मेरे पति के कहने पर दो लोगों ने मुझे धार्मिक स्थल लेकर गया। 

Image result for सेक्स जेहाद
प्रतीकात्मत चित्र 

  उस महिला के पिता ने इस मामले की तहकीकात केंद्रीय जांच एजेंसी से कराने के लिए याचिका दायर की थी। दिसंबर में केरल पुलिस ने इस केस को रजिस्टर्ड किया और अंतरराष्ट्रीय आपराधिक पुलिस संगठन इंटरपोल से संपर्क किया ताकि उस महिला के पति को भारत लाया जा सके। ऐसा माना जा रहा है कि उसका पति जेद्दा में रह रहा है।

उस महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि उसे सऊदी अरब में एक कमरे में बंद करके रखा था। लेकिन किसी तरह उसे एक मोबाइल फोन मिला और केरल में अपने माता-पिता को फोन किया। उसके बाद कुछ एनआरआई की मदद से अक्टूबर में सऊदी अरब से बचकर निकली और भारत वापस आई।  

Image result for सेक्स जेहाद

 लोगों के 'जिहाद' में शामिल होने को लेकर केरल भारत के जांच एजेंसियों की निगरानी में है। क्योंकि केरल के कुछ लोगों के सीरिया, अफगानिस्तान और इराक में आतंकी संगठनों में शामिल होने की खबर मिली है।

Related News

Like Us

HEADLINES

BREAKING: उड़ान भरने के 13 मिनट बाद ही विमान क्रैश | NewsRedbull | BIG News: फैसला विपरीत आया तो कानून बनाकर करेंगे राम मंदिर निर्माण! NewsRedbull | ब्रेकिंग: बाबरी मस्जिद के पक्षकार को धमकी,FIR दर्ज़,आरोपी गिरफ्तार NewsRedbull | ब्रेकिंग: CBI डायरेक्टर आलोक वर्मा के घर के बाहर से चार संदिग्ध गिरफ्तार NewsRedbull | देश के इतिहास में लाल किले पर पहली बार 21 अक्टूबर को भी PM मोदी ने फ़हराया झंडा ! |