Exclusive: सेक्स टूरिज्म के लिए जाना जाता है ये शहर, होता है इतने करोड़ों का कारोबार ! NewsRedbull

Picture courtesy from Social Media

By : News RedBull | Published On: Jan 10, 2018 |
259

Exclusive: सेक्स टूरिज्म के लिए जाना जाता है ये शहर, होता है इतने करोड़ों का कारोबार ! NewsRedbull

यहां 25 सालों से काम कर रहे एक शख्स ने बताया कि पाटाया शहर सेक्स वर्कर्स के साथ-साथ क्रिमिनल्स का भी अड्डा बन चुका है। दुनिया के कई देशों के अपराधी यहां पनाह लिए हुए हैं और पुलिस यहां उन्हें छू भी नहीं सकती। असल में पुलिस यहां कोई भी एक्शन लेने से बचती है। 


ऐसे में प्रॉस्टिट्यूशन की आड़ में यहां और भी कई गैरकानूनी धंधे चलते हैं। थाईलैंड में एक ऐसा शहर है जो सिर्फ सेक्स टूरिज्म के लिए जाना जाता है या यूं कहें कि ये शहर वेश्यावृत्ति के लिए दुनियाभर में बदनाम है। इस शहर का नाम पाटाया।
Related image
ताजा आंकड़ों के मुताबिक थाईलैंड में 28 लाख से भी ज्यादा वेश्याएं हैं जिसमें से ज्यादातर इसी शहर में हैं। हर साल यहां प्रॉस्टिट्यूशन से इकोनॉमी को 5 बिलियन डॉलर्स (लगभग 40000 करोड़) का फायदा होता है।पुलिस की एक नहीं चलती…


बच्चों को धकेलते हैं इस गंदे काम में
पैस कमाने की होड़ में यहां लोग अब किसी भी हद तक जाने तैयार हैं। दुनियाभर से आने वाले टूरिस्ट की किसी भी तरह की डिमांड को पूरा किया जाता है। ऐसे में यहां टीनऐजर्स को भी इस गंदे काम में धकेला जाता है। आंकड़ों के मुताबिक इस काम में 40 हजार से भी ज्यादा बच्चे भी शामिल हैं।

Image result for sex tourism in pattaya

थाईलैंड सरकार है परेशान
बढ़ती वेश्यावृत्ति से थाईलैंड की इमेज पूरी दुनिया में खराब हो रही है। इससे सरकार भी चिंतित है। 2016 में पहली महिला टूरिज्म मिनिस्टर कोबकर्न डब्ल्यू ने कहा था कि वे थाईलैंड में वेश्यावृति बंद कराना चाहती हैं ताकि दुनिया में देश की छवि बेहतर हो सके। इकोनॉमी को होता फायदा और लोगों के बेरोजगार होने की बात ने सरकार को पीछे धकेल दिया है।
Related image

Image result for sex tourism in pattaya
शहर में 1000 मसाज पार्लर
मसाज पार्लर की आड़ में भी यहां ये गोरख धंधा होता है। पाटाया शहर में ही 1 हजार से ज्यादा मसाज पार्लर हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरे देश में क्या हालात होंगे।
Image result for sex tourism in pattaya

बार में भी सर्विस
यहां शराब के शौकीनों को शराब के साथ-साथ एस्कॉर्ट सर्विस भी दी जाती है। बार में डांसर या एस्कॉर्ट के साथ अकेले में समय बिताने के लिए पहले 13 पाउंड (करीब 1100 रु) चुकाने होते हैं। इसके बाद एस्कॉर्ट पसंद आने के बाद आगे की डील फिक्स की जाती है।

Related News

Like Us

क्रिकेट स्कोर्स और भी

HEADLINES

हाईकोर्ट ने PMO पर लगाया 5000 रुपये का हर्जाना, पढ़िए पूरा मामला | NewsRedbull | 'गुंडों' सरेंडर करो या गोली खाओ की CM योगी की मुहीम को झटका, मुठभेड़ में मासूम की मौत | NewsRedbull | लखनऊ: रेयान इंटरनेशनल स्कूल जैसी घटना, छात्र को टॉयलेट में बंधक बनाकर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार NewsRedbull | वाराणसी विकास प्राधिकरण है सूरदास: संवेदनशील काशी विश्वनाथ मंदिर के पास 7000 फीट का अवैध 'अंडरग्राउंड निर्माण' | NewsRedbull | KANPUR : 100 करोड़ के पुराने नोट मिलने से सनसनी | NewsRedbull |