सनसनी : 2 करोड़ खर्च करने पर भी मिली बेवफ़ाई, किया प्रेमिका का सिर कलम | NewsRedbull

सोर्स : पंजाब whatsup ग्रुप : बीती पहली जनवरी को वे सभी मुंबई से लौटकर सूरत आए। मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे टींबा गांव पहुंचे थे। प्रीतेश चारों को खेत दिखाने कार से ले गया। वहां गाड़ी टर्न लेकर आने का कहकर संदीप और निकिता को कार से उतारकर ज्योति को अकेले केले के खेत में ले गया। वहां हसिए से उसकी हत्या कर दी। ज्योति की चीख सुनकर संदीप व उसकी पत्नी घबरा गए और तुरंत पुलिस को सूचना दी।

By : News RedBull | Published On: Jan 03, 2018 |
928


सनसनी : 2 करोड़ खर्च करने पर भी मिली बेवफ़ाई, किया प्रेमिका का सिर कलम | NewsRedbull

कामरेज/सूरत. एक लड़के ने पेशे से बार डांसर गर्लफ्रेंड की हसिया से काटकर हत्या कर दी। आरोपी प्रीतेश को गर्लफ्रेंड के दूसरे लड़के के साथ अफेयर होने की जानकारी मिल गई थी, जिसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी भी हुई थी। 
    
बार डांसर पर खर्च किए थे 2 करोड़, दूसरा अफेयर हुआ तो सिर किया धड़ से अलग
मृतका ज्योति उर्फ निशा भट्‌टी 

पुलिस ने बताया कि मूल रूप से पंजाब के भठिंडा की रहने वाली ज्योति उर्फ निशा भट्‌टी मुंबई में बार डांसर का काम करती थी।   दो साल पहले उसकी भीमराड रोड बार में कामरेज के टींबा गांव के प्रीतेश पटेल से मुलाकात हुई थी। दोनों में प्रेम हो गया। उसके बाद ज्योति भठिंडा चली गई थी।   
वहां ज्योति भी पार्टियों में डांस करती थी। बीते 27 दिसंबर को प्रीतेश का बर्थ डे था, इसलिए ज्योति ड्राइवर संदीप सिंह और उसकी पत्नी निकिता के साथ टींबा आई थी। 
 
बार डांसर पर खर्च किए थे 2 करोड़, दूसरा अफेयर हुआ तो सिर किया धड़ से अलग
मृतका ज्योति उर्फ निशा भट्‌टी , सोर्स : पंजाब whatsup ग्रुप 
 इसके बाद यहां से चारों लोग मुंबई गए थे। वहां सभी चार दिनों तक होटल में ठहरे। इस दौरान ज्योति भठिंडा के गौरव के साथ बातचीत करती थी। इस पर उसकी प्रीतेश से कहासुनी हुई थी।   बीती पहली जनवरी को वे सभी मुंबई से लौटकर सूरत आए। 
मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे टींबा गांव पहुंचे थे। प्रीतेश चारों को खेत दिखाने कार से ले गया। वहां गाड़ी टर्न लेकर आने का कहकर संदीप और निकिता को कार से उतारकर ज्योति को अकेले केले के खेत में ले गया। वहां हसिए से उसकी हत्या कर दी। ज्योति की चीख सुनकर संदीप व उसकी पत्नी घबरा गए और तुरंत पुलिस को सूचना दी।

बार डांसर पर खर्च किए थे 2 करोड़, दूसरा अफेयर हुआ तो सिर किया धड़ से अलग
हत्यारोपी  प्रीतेश
कामरेज के पीआई केवी चुड़ास्मा ने बताया कि प्रीतेश ने ज्योति के शौक पूरे करने के लिए उसपर करीब दो करोड़ रुपए खर्च किए थे। इसके बावजूद ज्योति के दूसरे के साथ अफेयर से वह बौखलाया हुआ था। इसलिए उसने ज्योति की हत्या कर दी।  बीते दिनों मुंबई में रहने के दौरान भी प्रीतेश ने ज्योति पर करीब दो लाख रुपए खर्च किए थे। मुंबई में खरीदी गई चीजें पुलिस ने कार से बरामद की हैं। 
बार डांसर पर खर्च किए थे 2 करोड़, दूसरा अफेयर हुआ तो सिर किया धड़ से अलग
  पुलिस ने बताया कि प्रीतेश की शादी हो चुकी थी, लेकिन ज्योति के प्रेम में पड़ने के बाद उसने पत्नी से तलाक ले लिया।

Related News

Like Us

HEADLINES

बड़ा फ़ैसला: मोदी सरकार नहीं सौंपेगी आतंकियों की लाश, यहाँ कर दी जाएगी दफ़न NewsRedbull | UP: उन्नाव में बालू से भरा ट्रक कार पर पलटा, 5 की मौत, दो घायल NewsRedbull | प्रोजेक्ट भारत के लिए बनेगा परेशानी का सबब, चीन और नेपाल के बीच हुए 14 समझौते NewsRedbull | पिता चलाते हैं चाय की दुकान अब बेटी उड़ाएगी लड़ाकू विमान, पढिये पूरी खबर ! NewsRedbull | कबड्डी मास्टर्स 2018: भारत ने पाकिस्तान को हराकर टूर्नामेंट का किया शानदार आगाज! NewsRedbull |