सपा विधायक के भाई ने उछाली अखिलेश की पगड़ी, जिम संचालक और महिला ट्रेनर को पीटा,FIR

Picture Courtesy From Social Media

By : News RedBull | Published On: Dec 06, 2017 |
636


सपा विधायक के भाई ने उछाली अखिलेश की पगड़ी, जिम संचालक और महिला ट्रेनर को पीटा,FIR

कानपुर। जिले के बहुचर्चित सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाइयों ने चकेरी थाना अंतर्गत एक जिम में जमकर हंगामा किया। इस दौरान उन्होंने न केवल जिम में तोड़फोड़ की बल्कि महिलाओं के साथ भी अभद्रता किया और जिम संचालक के साथ मारपीट की। जबकि जिम संचालक पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का संचालक का निजी ट्रेनर बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला पंजीकृत कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

बताते हैं कि चकेरी क्षेत्र में स्थित एक जिम में मंगलवार की देर शाम सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई जिम करने पहुंचे थे। यहा उन्होंने मनमानी शुरू की तो कर्मचारियों ने मना किया। फिर क्या था विधायक के भाइयों ने आपा खो दिया और जिम में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इस दौरान उन्होंने महिला फिटनेस मैनेजर के साथ छेड़खानी की और एसिड से जलाने की धमकी दी। उन्होंने जिम संचालक को भी नहीं बख्शा उसके साथ भी मारपीट की।

जिम संचालक का आरोप है कि विधायक के भाइयों ने 50 हजार रूपये भी लूट लिया। मूलरूप से लखनऊ के रहने वाले जिम संचालक साजिद ने बताया कि मंगलवार शाम सपा विधायक के भाईयों और उनके साथियों ने जिम में जबरन घुसकर मनमानी शुरु कर दी। विरोध करने पर महिला कर्मचारियों से अभद्रता की और मारपीट कर 50 हजार रूपये लूट लिए। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी खिसक लिए।

घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जुटाने के साथ ही जिम कर्मचारियों से पूछताछ भी की। जिम संचालक सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का निजी ट्रेनर बताया जा रहा है। पूर्व सीएम के निजी ट्रेनर के जिम में हमले की बात सामने आने पर आनन फानन में कार्रवाई करते हुए सपा विधायक के भाइयों समेत कई पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।

Related News

Like Us

HEADLINES

बांग्लादेश में रह रहे रोहिंग्या मुसलमानों के लिए मोदी सरकार ने भेजी राहत ! NewsRedbull | BJP के 2019 के चुनाव पर अखिलेश ने दिया चौंका देने वाला बयान ! NewsRedbull | Big News: गैस पाइप लाइन में 70 धमाके, तीन शहरों को खाली कराया गया |NEwsRedbull | शिक्षा मंत्री का ट्वीट वायरल, हिंदी दिवस के संदेश में ढेरों गलतियां ! NewsRedbull | यहाँ पर हिंदू मंदिरों में बलि पर लगेगी रोक, मुस्लिमों को रहेगी आजादी ! NewsRedbull |