BREAKING: शिवराज का ऐलान- पद्मावती राष्ट्रमाता, मध्‍य प्रदेश में नहीं दिखाई जाएगी पद्मावती फिल्‍म

वहीं करणी सेना के विरोध प्रदर्शन के बीच हाल ही में सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने भी फिल्म को लेकर आपत्ति जताई. सेंसर बोर्ड ने फिल्म 'पद्मावती' को देखने से फिलहाल इंकार कर दिया.

By : News RedBull | Published On: Nov 20, 2017 |
296


BREAKING: शिवराज का ऐलान- पद्मावती राष्ट्रमाता, मध्‍य प्रदेश में नहीं दिखाई जाएगी पद्मावती फिल्‍म

Image result for padmavati
भोपाल : संजय लीला भंसाली की फिल्‍म पद्मावती की रिलीज डेट भले ही टल गई हो लेकिन इस फिल्‍म के साथ विवाद खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह ने ऐलान किया है कि मध्‍यप्रदेश में पद्मावती फिल्‍म नहीं दिखाई जाएगी. 

इस मामले में वकील एमएल शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर इस फिल्म से विवादित दृश्य हटाने के आदेश देने की मांग की है. साथ ही फिल्म के निर्माता निर्देशक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर सीबीआई जांच की मांग की है. इससे पहले राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने केंद्र सरकार को चिट्ठी लिखी थी. 

Image result for padmavati
वसुंधरा राजे ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को चिट्ठी लिखकर आग्रह किया था कि पद्मावती फिल्म तब तक रिलीज न हो, जब तक इसमें जरूरी बदलाव नहीं कर दिए जाएं, ताकि किसी भी समुदाय की भावनाओं को ठेस न पहुंचे. 
Image result for padmavati
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने एक समारोह में इस बात का ऐलान किया कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती मध्यप्रदेश की धरती पर रिलीज नहीं होगी. शि‍वराज चौहान ने कहा, 'महारानी पद्मावती से जुड़े ऐतिहासि‍क तथ्यों से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी. मैं स्पष्ट कहना चाहता हूं कि मध्यप्रदेश की धरती पर पद्मावती फिल्म रिलीज नहीं होगी.'

Image result for padmavati
मध्यप्रदेश के सीएम शि‍वराज सिंह चौहन ने स्पष्ट कहा है कि मध्यप्रदेश की धरती पर फिल्म रिलीज नहीं होगी. वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि दीपिका पादुकोण हमारे देश का गौरव हैं, पद्मावती फिल्म के संदर्भ में उनको पूरा समर्थन है.

Related News

Like Us

HEADLINES

बांग्लादेश में रह रहे रोहिंग्या मुसलमानों के लिए मोदी सरकार ने भेजी राहत ! NewsRedbull | BJP के 2019 के चुनाव पर अखिलेश ने दिया चौंका देने वाला बयान ! NewsRedbull | Big News: गैस पाइप लाइन में 70 धमाके, तीन शहरों को खाली कराया गया |NEwsRedbull | शिक्षा मंत्री का ट्वीट वायरल, हिंदी दिवस के संदेश में ढेरों गलतियां ! NewsRedbull | यहाँ पर हिंदू मंदिरों में बलि पर लगेगी रोक, मुस्लिमों को रहेगी आजादी ! NewsRedbull |