अयोध्या में CM योगी- निकाय चुनाव है अहम,हिंदुत्व और विकास एक दूसरे के विरोधी नहीं बल्कि पूरक हैं

Picture courtesy from Social Media

By : News RedBull | Published On: Nov 14, 2017 |
214


अयोध्या में CM योगी- निकाय चुनाव है अहम,हिंदुत्व और विकास एक दूसरे के विरोधी नहीं बल्कि पूरक हैं

अयोध्या: अयोध्या के अलावा गोरखपुर नगर निगम सीट सीधे सीएम योगी की प्रतिष्ठा मानी जाती है. खास बात ये है कि इस नगर निगम में कभी निर्दलीय प्रत्याशी किन्नर आशा देवी ने सीएम योगी के समर्थित प्रत्याशी को मात दी थी. बीजेपी ने इस बार मेयर के लिए सीएम योगी के शहर से वैश्य समाज के सीताराम जायसवाल को उम्मीदवार घोषित किया है. निकाय चुनाव में अपने प्रचार अभियान की शुरुआत राम की नगरी अयोध्या से करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि स्थानीय निकायों के चुनाव उनके लिए काफी अहम हैं. इस अवसर पर उन्होंने अयोध्या के लिए विकास के वादों का पिटारा भी खोल दिया.  
अयोध्या के जीआईसी मैदान पर चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, अयोध्या की अपनी एक पहचान है. अयोध्या में पहली बार नगर निगम चुनाव हो रहे हैं. नगर निकाय चुनाव हमारे लिए अहम हैं.”  मुख्यमंत्री ने कहा, "अयोध्या का विकास अयोध्या की तरह हो. सड़क, बिजली-पानी की सुविध मुहैया हो. अयोध्या भगवान राम की जन्म भूमि है, जिन लोगों ने आपकी पहचान के साथ भेद-भाव किया हो उसे माफी नहीं मिलेगी."  

मुख्यमंत्री ने कहा, “पैसे का उपयोग जनता के हित में होना चाहिए. जनता को बुनियादी सुविधाएं मिलनी चाहिए. शुद्ध जल, सड़क और अच्छे पार्क होने चाहिए. जनता का पैसा जनता के विकास में खर्च होना चाहिए” उन्होंने कहा, “हिंदुत्व और विकास एक दूसरे के विरोधी नहीं बल्कि पूरक हैं. हिंदुत्व किसी जाति, मजहब या धर्म का नहीं बल्कि राष्ट्रीयता का प्रतीक है. जो लोग हिंदुत्व का विरोध करते हैं, वे दरअसल भारतीयता का विरोध करते हैं और विकास का विरोध करते हैं. सेकुलरिज्म के नाम पर जातिवाद और परिवारवाद को बढ़ावा देने वाले तत्व, भ्रष्टाचार और राजनीति के अपराधीकरण करने वाले जब ऐसी बात करते हैं तो यह हास्यापद है.”

Related News

Like Us

HEADLINES

अखिलेश ने बाहर कर दिया था,जिनका नहीं हुआ सपा में सम्मान उनको करेंगे शामिल -शिवपाल |NewsRedbull | लव जिहाद: मुजम्म्ल सईद ने चाकुओं से गोद डाला ब्राम्हण मॉडल को Newsredbull | जिन्हें इतिहास,परंपरा की जानकारी नहीं,वे नाम बदलने के हैं विरोधी:योगी | नो वन किल्ड नज़ीब अहमद, CBI ने बन्द किया केस । NewsRedbull | रायबरेली में बड़ा हादसा, न्यू फरक्का एक्सप्रेस की 6 बोगियां पटरी से उतरीं, 5 की मौत |NewsRedbull |