दम नहीं CD में, हार्दिक पटेल को बदनाम करने की साजिश !

Picture courtesy from Social Media ये नारी सम्मान से खिलवाड़- महिला के साथ वीडियो वायरल होने पर हार्दिक पटेल

By : News RedBull | Published On: Nov 13, 2017 |
1160

दम नहीं CD में, हार्दिक पटेल को बदनाम करने की साजिश !

गुजरात :  विधासनभा चुनाव होने वाले हैं। चुनाव की वोटिंग 9 और 14 दिसंबर को होगी। चुनाव में अपनी जीत के लिए सभी राजनीतिक दल कमर कस चुके हैं। इन सबके बीच गुजरात के युवा पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की कथित तौर पर एक सीडी लीक होने से हंगामा मच गया है। इस सीडी के बारे में कहा जा रहा है कि हार्दिक एक कमरे में किसी महिला के साथ हैं। हार्दिक पटेल ने हफ्ते भर पहले ही एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए इस तरह की सीडी के सामने आने की बात की शंका जताई थी। ये सीडी गुजरात के लोकल न्यूज़ चैनल्स पर टेलीकास्ट हो रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये वीडियो इसी साल 16 मई का है। आपको बता दें कि जनसत्ता.कॉम इस वीडियो की किसी भी हाल में पुष्टि नहीं करता है। इससे पहले छत्तीसगढ़ के एक बीजेपी नेता की सीडी का मामला सामने आया था जिसमें पूर्व पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी के बाद काफी हो हल्ला मचा था। गुजरात में ही इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव रहे संजय जोशी की भी कथित सीडी सामने आई थी।

अब मेरा पुतला जलाया जाएगा: 


- हार्दिक ने कहा, “मैंने भी वायरल हुआ वीडियो देखा है। एक समय जब संजय जोशी गुजरात के कद्दावर नेता बन रहे थे, तब भी ऐसा ही हुआ था। मुझे पता है कि अब मेरा पुतला जलाया जाएगा। क्योंकि, ऐसे आदेश गुजरात भाजपा के मुख्य कार्यालय ‘कमलम’ से आए हैं।”

- “ये लोग सिर्फ महिला की जासूसी, हत्या करने जैसे ही काम करते हैं। सत्ता के लिए ये लोग महिलाओं का ही उपयोग करते हैं। अब नया मामला बनेगा और महिला को धमकी दी जाएगी। लेकिन, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं लोगों और समाज के काम के लिए निकला हूं।”

Related News

Like Us

क्रिकेट स्कोर्स और भी

HEADLINES

ताजमहल के पास मल्टीलेवल पार्किंग को लेकर योगी सरकार को राहत नहीं | BREAKING: शिवराज का ऐलान- पद्मावती राष्ट्रमाता, मध्‍य प्रदेश में नहीं दिखाई जाएगी पद्मावती फिल्‍म | कौन है PM मोदी के साथ बैठी ये महिला, जिसे विदेश दौरे पर साथ ले जाना नहीं भूलते PM, पढ़िए | कानपुर महापौर चुनाव : अपार जन समर्थन से जीत की राह निश्चित करने में लगीं प्रमिला पाण्डेय | अयोध्या: UP ATS पहुंची पूछताछ के लिए, रात 2 बजे विवादित परिसर के पास से 8 मुस्लिम युवक पुलिस की गिरफ्त में |