धुंध ने छीन ली कबड्डी खिलाड़ी की जिंदगी

Picture Courtesy from social media.

By : News RedBull | Published On: Nov 13, 2017 |
202

धुंध ने छीन ली कबड्डी खिलाड़ी की जिंदगी

मृतक राज्य स्तर की कबड्डी खिलाड़ी थीं. उन्होंने प्रदेश स्तर पर कबड्डी की कई प्रतियोगिताओं में भाग लिया था. 

नई दिल्ली : हरियाणा के फतेहाबाद में धुंध-स्मॉग की वजह से एक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक 15 साल की कबड्डी खिलाड़ी और ड्राइवर की मौत हो गई है. दरअसल, गांव खाराखेड़ी के पास ट्रक और क्रूजर की आमने-सामने की भीषण टक्कर गई. हादसे में सात अन्य खिलाड़ियों के घायल होने की भी सूचना है. 
घायलों को पहले अग्रोहा मेडिकल कॉलेज फिर हिसार के निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया. सभी खिलाड़ी सिरसा की एक अकादमी के बताए जा रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, खिलाड़ी पानीपत में प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेने जा रहे थे. 

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर इतनी भयानक थी कि क्रूजर के ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई. टक्कर की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और गाड़ी के अंदर से घायलों को बाहर निकाला. सभी को पहले अग्रोहा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया. अस्पताल में कबड्डी खिलाड़ी ने भी दम तोड़ दिया. 

चालक का शव पोस्टमार्टम के लिए फतेहाबाद के अस्पताल ले जाया गया है. दो खिलाड़ियों की हालत गंभीर बताई गई है. बता दें कि मृतक राज्य स्तर की कबड्डी खिलाड़ी थीं. उन्होंने प्रदेश स्तर पर कबड्डी की कई प्रतियोगिताओं में भाग लिया था.

Related News

Like Us

क्रिकेट स्कोर्स और भी

HEADLINES

ताजमहल के पास मल्टीलेवल पार्किंग को लेकर योगी सरकार को राहत नहीं | BREAKING: शिवराज का ऐलान- पद्मावती राष्ट्रमाता, मध्‍य प्रदेश में नहीं दिखाई जाएगी पद्मावती फिल्‍म | कौन है PM मोदी के साथ बैठी ये महिला, जिसे विदेश दौरे पर साथ ले जाना नहीं भूलते PM, पढ़िए | कानपुर महापौर चुनाव : अपार जन समर्थन से जीत की राह निश्चित करने में लगीं प्रमिला पाण्डेय | अयोध्या: UP ATS पहुंची पूछताछ के लिए, रात 2 बजे विवादित परिसर के पास से 8 मुस्लिम युवक पुलिस की गिरफ्त में |