मुंबई: बच्चे को दूध पिला रही महिला को ट्रैफिक पुलिस ने कार समेत उठाया

Picture courtesy from Social Media

By : News RedBull | Published On: Nov 12, 2017 |
155

मुंबई: बच्चे को दूध पिला रही महिला को ट्रैफिक पुलिस ने कार समेत उठाया

मुंबई : अभी कुछ महीने पहले उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले की ट्रैफिक पुलिस ने एक बाइक सवार को बाइक पर बैठे-बैठे ही क्रेन से उठा लेने का मामला प्रकाश में आया था और अब खबर आ रही है कि मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने भी ऐसा गलत काम किया है.  मुंबई ट्रैफिक पुलिस का दिल को झकझोर कर रख देने वाला चेहरा सामने आया है, जहां ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने एक निजी कार को क्रेन से उठवा लिया। हैरानी की बात यह है कि जिस कार को ट्रैफिक पुलिस ने उठाया उसमें एक बीमार महिला अपने 7 महीने के बच्चे को दूध पिला रही थी। यह घटना शुक्रवार शाम उत्तर-पश्चिम के उपनगर मलाड (पश्चिम) की व्यस्त एस. वी. रोड की है।  
इस घटना का वीडियो एक स्थानीय नागरिक ने बनाया था जिसे महिला का पति बताया जा रहा है। वो पुलिस वालो को बार बार बता रहा है कि जिस गाड़ी को आप ले जा रहे है उसमे महिला और उसका सात महीने का बच्चा है. लेकिन ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने उसकी एक न सुनी.

 सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मुंबई के संयुक्त आयुक्त (ट्रैफिक)अमितेश कुमार ने घटना को गंभीरता से लेते हुए ने पुलिस उपायुक्त - पश्चिम (डीसीपी-पश्चिम) को तुरंत जांच का आदेश दिया है.  कुमार ने शनिवार शाम एक बयान में आश्वासन दिया कि उन्हें (डीसीपी-वेस्ट) तुरंत इस घटना की जांच करने का आदेश दिया गया है.
 रविवार रिपोर्ट मिलने के बाद मामले को सही और कड़ाई से निपटा जाएगा.  जानकारी के मुताबिक, 20 साल की एक महिला, जिसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है। अपने 7 महीने के बच्चे के साथ सफेद कार में बैठी हुई थी कि तभी एक टो वैन ने अचानक कार को उठाकर ले जाना शुरू कर दिया।

Related News

Like Us

क्रिकेट स्कोर्स और भी

HEADLINES

ताजमहल के पास मल्टीलेवल पार्किंग को लेकर योगी सरकार को राहत नहीं | BREAKING: शिवराज का ऐलान- पद्मावती राष्ट्रमाता, मध्‍य प्रदेश में नहीं दिखाई जाएगी पद्मावती फिल्‍म | कौन है PM मोदी के साथ बैठी ये महिला, जिसे विदेश दौरे पर साथ ले जाना नहीं भूलते PM, पढ़िए | कानपुर महापौर चुनाव : अपार जन समर्थन से जीत की राह निश्चित करने में लगीं प्रमिला पाण्डेय | अयोध्या: UP ATS पहुंची पूछताछ के लिए, रात 2 बजे विवादित परिसर के पास से 8 मुस्लिम युवक पुलिस की गिरफ्त में |