पेरेंट्स टीचर मीटिंग और एक्जाम को टालने के लिए प्रद्युम्न का कत्ल, 11वी का स्टूडेंट गिरफ्तार

गुड़गांव के प्रद्युम्न हत्याकांड मामले में सीबीआई ने 11वीं कक्षा के एक छात्र को गिरफ्तार किया है. सीबीआई ने कहा कि पेरेंट्स टीचर मीटिंग और एक्जाम को टालने के लिए प्रद्युम्न का कत्ल किया गया था.

By : News RedBull | Published On: Nov 08, 2017 |
1267


 पेरेंट्स टीचर मीटिंग और एक्जाम को टालने के लिए प्रद्युम्न का कत्ल, 11वी का स्टूडेंट गिरफ्तार

गुरुग्राम: गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के प्रद्युम्न हत्याकांड मामले में सीबीआई ने एक बड़ा खुलासा करते हुए इस केस की पर्तें खोलने का दावा किया है. प्रेस कांन्फ्रेस कर सीबीआई ने बताया है कि उसने 11 वीं छात्र को गिरफ्तार किया है जिसने दूसरी क्लास के प्रद्युम्न को सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि वह चाहता था कि परीक्षाएं टल जाए. सीबीआई ने दावा किया है कि इस हत्याकांड में गिरफ्तार किए गए ड्राइवर और कंडक्टर का कोई हाथ नहीं है और न यह यौन शोषण का मामला है.   
वहीं छात्र की गिरफ्तारी की सूचना प्रद्युम्न के परिजनों को भी दे दी गई है. 
सीबीआई ने इस छात्र को शाम को गिरफ्तार किया था.  जिसे गुड़गांव में जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया जाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि प्रद्युम्न के गले पर पहला कट 18 cm लम्बा और 2 cm गहरा था. जबकि दूसरा वार पहले वार के ठीक 2 cm नीचे किया गया, जो 12cm लंबा और 2 cm गहरा था. प्रद्युम्न के गले पर दो बार जानलेवा हमला किया गया था. 
वार इतने गहरे थे कि उसने गले के कई टिस्यूस, मांसपेशियों, सांस की नली, खाने की नली और कान को पूरी तरह जख्मी कर दिया था. 

8 सितंबर को गुरुग्राम के भोंडसी स्थित स्कूल परिसर में 7 साल के प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. प्रद्युम्न हत्या मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है. हत्या के दूसरे दिन इस मामले में पुलिस ने आरोपी बस कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार किया था, लेकिन अब तक मामला सुलझ नहीं पाया है कि आखिर 7 साल के प्रद्युम्न की हत्या क्यों की गई, जबकि उसके पिता की किसी से दुश्मनी नहीं है.

Related News

Like Us

HEADLINES

अखिलेश ने बाहर कर दिया था,जिनका नहीं हुआ सपा में सम्मान उनको करेंगे शामिल -शिवपाल |NewsRedbull | लव जिहाद: मुजम्म्ल सईद ने चाकुओं से गोद डाला ब्राम्हण मॉडल को Newsredbull | जिन्हें इतिहास,परंपरा की जानकारी नहीं,वे नाम बदलने के हैं विरोधी:योगी | नो वन किल्ड नज़ीब अहमद, CBI ने बन्द किया केस । NewsRedbull | रायबरेली में बड़ा हादसा, न्यू फरक्का एक्सप्रेस की 6 बोगियां पटरी से उतरीं, 5 की मौत |NewsRedbull |