योगी राज में अपराधी बेलगाम: UP फुटबॉल टीम पर ट्रेन में हमला, कोच सहित सात सदस्‍य घायल

रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) का कहना है कि उन्होंने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फुटबॉल खिलाड़ियों से मिली जानकारी के तहत उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है.

By : News RedBull | Published On: Nov 08, 2017 |
199

योगी राज में अपराधी बेलगाम: UP फुटबॉल टीम पर ट्रेन में हमला, कोच सहित सात सदस्‍य घायल

Image result for up-deoria-uttar-pradesh-football-team-attacked-on-train-news
देवरिया/लखनऊ: उत्तर प्रदेश की फुटबॉल टीम पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें सात सदस्य घायल हो गए. पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, ये अज्ञात हमलावर मंगलवार को देवरिया जिले से ट्रेन में चढ़े थे. यह घटना देवरिया में भटपारानी रेलवे स्टेशन के पास ग्वालियर-बरूनी एक्सप्रेस में हुई. फुटबॉल खिलाड़ी अपने कोच के साथ बिहार के समस्तीपुर में राज्य स्तर के टूर्नामेंट से हिस्सा लेकर लौट रहे थे. 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस हमले में टीम के सात सदस्यों को चोटें आई हैं और इसमें टीम के कोच विनय गोपाल श्रीवास्तव भी शामिल हैं. घायलों को देवरिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खिलाड़ियों के लिए रिजर्व कोच में कुछ स्थानीय युवा जबरन घुसने की कोशिश कर रहे थे, जिसके बाद यह घटना घटी. एक युवक ने चैन खींचकर अपने दोस्तों को खिलाड़ियों के लिए आरक्षित डिब्बे में प्रवेश दिलाया. 
पुलिस अधिकारी ने कहा कि जबरन आरक्षित डिब्बे में घुसे इन युवाओं ने लाठियों से फुटबॉल खिलाड़ियों पर हमला किया. इस हमले में कोच श्रीवास्तव और अंशुमन सोनी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. अभिषेक प्रजापति, भारती गुप्ता, राजीव शर्मा और दो अन्य खिलाड़ियों को भी चोटें लगी हैं.

Related News

Like Us

क्रिकेट स्कोर्स और भी

HEADLINES

ताजमहल के पास मल्टीलेवल पार्किंग को लेकर योगी सरकार को राहत नहीं | BREAKING: शिवराज का ऐलान- पद्मावती राष्ट्रमाता, मध्‍य प्रदेश में नहीं दिखाई जाएगी पद्मावती फिल्‍म | कौन है PM मोदी के साथ बैठी ये महिला, जिसे विदेश दौरे पर साथ ले जाना नहीं भूलते PM, पढ़िए | कानपुर महापौर चुनाव : अपार जन समर्थन से जीत की राह निश्चित करने में लगीं प्रमिला पाण्डेय | अयोध्या: UP ATS पहुंची पूछताछ के लिए, रात 2 बजे विवादित परिसर के पास से 8 मुस्लिम युवक पुलिस की गिरफ्त में |