ऐसे लटके मिली BA की स्टूडेंट मेघा, सहेलियां और घरवाले हैरान...

पुलिस जाँच में जुटी, फोरंसिक टीम मौके पर -मामला संदेह जनक

By : News RedBull | Published On: Nov 06, 2017 |
1059

ऐसे लटके मिली BA की स्टूडेंट मेघा, सहेलियां और घरवाले हैरान...

रांची (झारखंड)। यहां के लोअर बाजार थाना क्षेत्र स्थित थड़पखना के एक गर्ल्स हॉस्टल में सोमवार की सुबह एक लड़की मेघा प्रजापति की लाश मिली है। लाश की सूचना मिलते रांची के सिटी डीएसपी राजकुमार मेहता मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। लड़की की बॉडी हॉस्टल की बाहरी दीवार से लटकती मिली है और उसके गले में रस्सी बंधी हुई है। डीएसपी ने बताया कि लड़की मारवाड़ी कॉलेज में बीए पार्ट टू में इंग्लिश ऑनर्स की स्टूडेंट थी। वह आरजी स्ट्रीट स्थित विनायकम गर्ल्स हाॅस्टल में रहकर पढ़ाई करती थी। लड़की बुंडू की रहने वाली है। वो रांची में रहकर पढ़ाई कर रही थी।
गर्ल्स हॉस्टल की दीवार से ऐसे लटकती मिली लड़की की लाश, BA की थी स्टूडेंट
 बुंडू से लड़की के पिता और अन्य परिजन मौके पर पहुंचे हैं। डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने माैके पर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। शुरुआती जांच के अनुसार लड़की एग्जाम्स को लेकर दवाब में थी। पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। पुलिस ने इस संबंध में हॉस्टल की वार्डन, मालिक और उसके दोस्तों से पूछताछ की है।  मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। टीम ने उस स्थल की जांच की है जहां लड़की की बॉडी मिली है। परिजनों ने इस मौत को संदेहास्पद बताया है।


Related News

Like Us

क्रिकेट स्कोर्स और भी

HEADLINES

ताजमहल के पास मल्टीलेवल पार्किंग को लेकर योगी सरकार को राहत नहीं | BREAKING: शिवराज का ऐलान- पद्मावती राष्ट्रमाता, मध्‍य प्रदेश में नहीं दिखाई जाएगी पद्मावती फिल्‍म | कौन है PM मोदी के साथ बैठी ये महिला, जिसे विदेश दौरे पर साथ ले जाना नहीं भूलते PM, पढ़िए | कानपुर महापौर चुनाव : अपार जन समर्थन से जीत की राह निश्चित करने में लगीं प्रमिला पाण्डेय | अयोध्या: UP ATS पहुंची पूछताछ के लिए, रात 2 बजे विवादित परिसर के पास से 8 मुस्लिम युवक पुलिस की गिरफ्त में |