योगी सरकार को बदनाम करने की साज़िश, अयोध्या की सीता की सच्चाई जानकर रह जायेगे हैरान ...

Picture courtesy from Social Media

By : News RedBull | Published On: Oct 28, 2017 |
418

योगी सरकार को बदनाम करने की साज़िश, अयोध्या की सीता की सच्चाई जानकर रह जायेगे हैरान ...

Image result for अयोध्या की सीता 
अयोध्या/लखनऊ: सोशल मीडिया भी अजब है। कभी आम लोगों में से किसी को भी हीरो बना देता है, तो कभी अनचाही तवज्जों देकर आम आदमी को सिरदर्द दे देता है। ताजा फेक न्यूज लंदन की एक लड़की के बार में है जिसे सोशल मीडिया पर वो महिला समझा जा रहा है जिसने अयोध्या में इस साल हुई ऐतिहासिक दिवाली आयोजन में सीता का किरदार निभाया और जिसकी सीएम योगी ने आरती उतारी। ऑंचल घई नाम की इस लड़की ने अपनी निजी जिंदगी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। लेकिन 'ऑंचल घई' नाम होने की वजह, पार्टी वियर कपड़े पहनने की वजह से और गलतफहमी में 'सीता' का किरदार निभाने वाली लड़की समझे जाने की वजह से उसे सोशल मीडिया पर न चाहते हुए भी अलोचना झेलनी पड़ी।
Image result for अयोध्या की सीता

Image result for अयोध्या की सीता अंचल घई 
इसके साथ ही भाजपा पर भी आरोप लगाया कि पार्टी ने सीता के किरदार के लिए मॉडल का चयन करने से पहले पूरी तहकीकात नहीं की। सोशल मीडिया पर हाथ में जाम लिए ऑचल घई को दिल्ली में रहने वाली और असल में माता सीता का किरदार निभानी वाली ऑंचल घई समझा गया। जो बिल्कुल गलत है। वो लंदन की, लेकिन उसे बेवजाह बेहिसाब कोसा गया, परेशान किया गया। मतलब सोशल मीडिया पर किसी अराजक तत्व ने अपनी मस्ती में एक ऐसी ऑचल घई को पिक किया जिससे माहौल बनाया जा सके। अयोध्या की रामलीला के लिए जिस आंचल घई को चुना गया था, वह 22 साल की ब्यूटी क्वीन और मॉडल है। वह दिल्ली की है.
Image result for अयोध्या की सीता अंचल घई

Related News

Like Us

क्रिकेट स्कोर्स और भी

HEADLINES

ताजमहल के पास मल्टीलेवल पार्किंग को लेकर योगी सरकार को राहत नहीं | BREAKING: शिवराज का ऐलान- पद्मावती राष्ट्रमाता, मध्‍य प्रदेश में नहीं दिखाई जाएगी पद्मावती फिल्‍म | कौन है PM मोदी के साथ बैठी ये महिला, जिसे विदेश दौरे पर साथ ले जाना नहीं भूलते PM, पढ़िए | कानपुर महापौर चुनाव : अपार जन समर्थन से जीत की राह निश्चित करने में लगीं प्रमिला पाण्डेय | अयोध्या: UP ATS पहुंची पूछताछ के लिए, रात 2 बजे विवादित परिसर के पास से 8 मुस्लिम युवक पुलिस की गिरफ्त में |