LKO मेट्रो ट्रेन किसकी उपलब्धि : योगी सरकार के लिए लाइक करे और अखिलेश के लिए शेयर करे, सर्वे

सोशल मीडिया पर जमकर हो रही बहस

By : News RedBull | Published On: Sep 06, 2017 |
558

LKO मेट्रो ट्रेन किसकी उपलब्धि : योगी सरकार के लिए लाइक करे और अखिलेश के लिए शेयर करे, सर्वे

उत्तर प्रदेश:  लखनऊ में केंद्र गृह मंत्री राजनाथ सिंह और राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेट्रो ट्रेन सेवा शुरू की है। मेट्रो के उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और राज्यपाल राम नाईक मौजूद रहे। लेकिन मेट्रो के उद्घाटन के तुरंत बाद ही इसपर राजनीति शुरू हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्रीअखिलेश यादव ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ‘इंजन तो पहले ही चल दिया था...डिब्बे तो पीछे आने ही थे.’ इसी के साथ समाजवादी पार्टी के समर्थको ने राम राम जपना पराया माल अपना  ट्विटर पर लिखकर योगी सरकार को ट्रोल किया है.

Image result for lko metro

 बताते चले कि प्रदेश की पिछली सरकार ने मेट्रो प्रोजेक्ट का काम किया था लेकिन मेट्रो का काम धीमा न होने पाए इसके लिये योगी सरकार ने कड़ी मेहनत करके लखनऊ की जनता के लिए मेट्रो का उदघाटन किया है. अब मेट्रो ट्रेन आम जनमानस के लिए शुरू हो गयी है. एक ओर योगी सरकार इसका लाभ लेना चाह रही और अखिलेश यादव इसे अपनी पार्टी की उपलब्धि बता रहे है. जो भी हो इसमें फायदा दोनों ही सरकारों ने लखनऊ की जनता को दिया है । राजधानी लखनऊ में गृह मंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरी झंडी दिखाकर लखनऊ मेट्रो को रवाना कर उदघाटन किया है . मेट्रो ट्रेन के फर्स्ट फेज में मेट्रो ट्रांसपोर्ट नगर से चारबाग के बीच साढ़े आठ किलोमीटर चलाई जा रही है. मेट्रो ट्रेन की यह सेवा सुबह छह बजे से रात दस बजे तक जनता के लिए उपलब्ध होगी. 

Related News

Like Us

क्रिकेट स्कोर्स और भी

HEADLINES

ताजमहल के पास मल्टीलेवल पार्किंग को लेकर योगी सरकार को राहत नहीं | BREAKING: शिवराज का ऐलान- पद्मावती राष्ट्रमाता, मध्‍य प्रदेश में नहीं दिखाई जाएगी पद्मावती फिल्‍म | कौन है PM मोदी के साथ बैठी ये महिला, जिसे विदेश दौरे पर साथ ले जाना नहीं भूलते PM, पढ़िए | कानपुर महापौर चुनाव : अपार जन समर्थन से जीत की राह निश्चित करने में लगीं प्रमिला पाण्डेय | अयोध्या: UP ATS पहुंची पूछताछ के लिए, रात 2 बजे विवादित परिसर के पास से 8 मुस्लिम युवक पुलिस की गिरफ्त में |